पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शादी कर 5 घंटे ससुराल में गुजारने के बाद भागी दुल्हन, साथ में ले गई ज्वैलरी

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लुटेरी दुल्हन सहित चारों आरोपी पुलिस गिरफ्त में।
  • धार निवासी पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया
  • किराए से घर लेकर लड़की दिखाते, शादी के बाद मौका पाकर लड़की ज्वैलरी लेकर भाग जाती
Advertisement
Advertisement

बड़वानी. पुलिस ने शादी कर गहने और नकदी लेकर फरार होने लुटेरी दुल्हन सहित गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मामले में दुल्हन सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अब तक दो शादी करने और एक लव मैरिज कर छोड़ने की बात सामने आई है। 


थाना प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि चार-पांच दिन पहले दुर्गाशंकर पांचाल निवासी ुरएक लड़की से करवाई थी। बहु घर पर चार-पांच घंटे रही और मौका पाकर हमारे द्वारा दी गई ज्वैलरी लेकर फरार हो गई। सगाई और शादी के दौरान उसकी मां ने उनसे 72 हजार रुपए भी लिए थे। शिकायत पर जांच में धोखाधड़ी का मामला पाया गया।


जांच में विजू शर्मा निवासी बड़वानी, इसकी मौसी सुनीता बाई पवार निवासी ठिकरी, सुनीता की बेटी किरण और मौसी अकेली बाई निवासी बड़वानी के नाम सामने आए। विजू लड़की दिखाने का काम करता था। जब लड़के वाले लड़की देखने आते तो वह बड़वानी में कोई अच्छा मकान किराए से लेता और उसे लड़की का घर बताकर किरण की शादी करवा देता था।


शादी होने के लड़की ससुराल पहुंचती और मौका पाकर ज्वैलरी, नकदी लेकर रात में वहां से भाग निकलती थी। जांच में पता चला है कि किरण की राजस्थान के उदयपुर में भी शादी हो चुकी थी, वहां से भागकर आ चुकी है। इसके द्वारा एक लव मैरिज भी किया गया था, उसे भी छोड़ दिया। यह तीसरा मामला है, जहां पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement