--Advertisement--

अपराध / खरगोन में सात पिस्टल के साथ युवक पकड़ाया, सिकलीगर से पिस्टल खरीदना कबूला



पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मामले की जानकारी दी। पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मामले की जानकारी दी।
  • आरोपी युवक नागोद जिला सतना का रहने वाला है
  • वह इसके पहले भी अवैध हथियार की तस्करी में पकड़ा गया था
Danik Bhaskar | Sep 16, 2018, 04:13 PM IST

खरगोन. पुलिस ने अवैध हथियार मामले में एक युवक को 7 पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी नवग्रह मेला ग्राउंड से अवैध हथियार जिले से बाहर ले जाने की फिराक में था। युवक ने पूछताछ में पिस्टल सिगनूर निवासी सिकलीगर से खरीदना कबूला है। युवक पर आर्म्स एक्ट के तहत कारवाई की गई है।

 

  • रविवार को पुलिस ने प्रेस काॅन्फ्रेंस कर बताया कि शनिवार शाम मुखबीर से सूचना मिली थी कि एक युवक अवैध हथियार के साथ नवग्रह मेला ग्रांउड पर खड़ा है। युवक के पास एक काले रंग का बैग है और वह किसी का इंतजार कर रहा है। सूचना के बाद पुलिस ने एक टीम का गठन किया। मौके पर पहुंची पुलिस को देख युवक भागने लगा, जिसे घेराबंदी कर पुलिस ने दबोच लिया।
  • पूछताछ में युवक ने अपना नाम विजय तोमर निवासी नागोद जिला सतना बताया। बैग चेक करने पर विजय के पास से पुलिस ने 7 पिस्टल बरामद की, जिसके कागजात उसके पास नहीं थे। पुलिस ने आर्म्स में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। युवक ने पुलिस को बताया कि उक्त पिस्टल उसने सिगनूर निवासी अशोक सिंह सिकलीगर से खरीदी है। पुलिस अशोक के घर पहुंची, लेकिन वह तब तक फरार हो चुका था।
  • पुलिस ने बताया कि विजय आदतन अपराधी है। उसके खिलाफ नागोद में भी जान से मारने का प्रयास और मारपीट का केस दर्ज है। वह खरगोन के भीकनगांव में अवैध हथियार की तस्करी में पकड़ा जा चुका है। उसके पास से तीन अवैध पिस्टल मिली थी। आरोपी इसी मामले में पेशी के सिलसिले में खरगोन आता है। पुलिस उससे अवैध हथियार में शामिल अन्य लोगाें के बारे में पूछताछ कर रही है। 
--Advertisement--