चुनावी सभाएं / कमलनाथ ने कहा- मोदी ने पांच साल पहले झूठ बोला था और अब उसी झूठ की लहर चल रही है

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 12:48 AM IST



Chief Minister Kamal Nath election rally in Burhanpur
X
Chief Minister Kamal Nath election rally in Burhanpur

  • नाथ- जब आपने पेंट और पाजामा पहनना भी नहीं सीखा होगा तब से नेहरूजी और इंदिराजी ने मिलिट्री बना ली थी
  • कहा- करगिल युद्ध और पुलवामा हमला हुआ तब किसी सरकार थी

बुरहानपुर. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा- आप देश की सुरक्षा की बात करते हैं, लेकिन जब आपने पेंट और पाजामा पहनना भी नहीं सीखा होगा तब से नेहरूजी और इंदिराजी ने मिलिट्री बना ली थी। सबसे ज्यादा आतंकी हमले हुए तब किसकी सरकार थी। करगिल युद्ध और पुलवामा हमला हुआ तब किसी सरकार थी। ध्यान मोड़ने के लिए यह कलाकारी मत कीजिए। अच्छे दिन का जवाब दीजिए। अच्छे दिन छोड़िए, अब आपके आखिरी दिन आ रहे हैं।

 

खकनार में गुरुवार दोपहर कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव के समर्थन में हुई चुनावी सभा में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मोदी ने पांच साल पहले झूठ बोला। अब झूठ की लहर चल रही है। मामा को रवाना किया है, अब 10 दिन में चौकीदार को रवाना करना चाहते हैं। मोदी पांच साल का हिसाब नहीं दे पा रहे हैं। हम हिसाब देते हैं। 75 दिन का हिसाब मांग लो। मैं देखूंगा आपका झूठ कहां तक चलता है। मोदी ने युवाओं को धोखा दिया है। मेक इन इंडिया, स्कील इंडिया, र्स्टटअप इंडिया और न जाने क्या-क्या। कहा था कि दो करोड़ युवाओं को रोजगार दिलाएंगे, लेकिन जिन्हें रोजगार मिला हो, ऐसे 20 लोगों के भी नाम बता दो। उन्होंने कहा तस्वीर आपके सामने है। सच्चाई को पहचानिए और सच्चाई का साथ दीजिए।

 

पूरे खानदान का कर्ज माफ कराकर हमें आंखें दिखा रहे :

पुंजापुरा में नाथ ने कहा- शिवराज ने हमसे अपने पूरे खानदान का कर्जा माफ करवा लिया और अब हमको ही आंख दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदीजी कहते हैं कि 56 इंच का सीना है, हम कहते हैं कि किसानों के लिए हमारा 56 इंच का दिल है।

COMMENT