--Advertisement--

दुर्दशा / बीच सड़क में सवा फीट गहरे गड्ढे, खंडवा-जावर रोड़ की हालत खराब



Deep potholes in the road, Khandwa-Jwar road condition bad
X
Deep potholes in the road, Khandwa-Jwar road condition bad

  • खंडवा-जावर मार्ग को पीडब्ल्यूडी ने अप्रैल- 2018 में किया एमपीआरडीसी को हस्तांतरित 

 

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 12:56 PM IST

खंडवा. खंडवा से जावर के बीच में 13 किमी की सड़क पर जगह-जगह गड्ढे हो गए है। सड़क की सबसे ज्यादा खराब हालत पुल और पुलियाओं के पास है। जावर के पास बल्दी नाला पुलिया का एप्रोच टूट गया है। कांक्रीट की पुलिया को सड़क से जोड़ने के लिए बनाया गया गिट्टी-डामर का बेस उखड़ गया है। दोपहिया और हल्के चार पहिया वाहन सवार गड्ढा बचाने के चक्कर में सामने से आ रहे अन्य वाहन से टकरा रहे हैं। गड्ढे से बचने के लिए वाहन सवार गलत दिशा से गाड़ी निकालने मजबूर है। 

 

हेलिकॉप्टर से ले गए थे सीएम को
एक साल से जर्जर सड़क की हालत को सुधारने का काम निर्माण एजेंसी पीडब्ल्यूडी ने नहीं किया। अप्रैल-2018 में सड़क का निर्माण करने वाली पीडब्ल्यूडी ने इसे एमपीआरडीसी को हैंडओवर कर दिया। आलम यह है छह महीने बाद भी एमपीआरडीसी (मप्र रोड डेवलेपमेंट कॉरपोरेशन) इंदौर के क्षेत्रीय अधिकारी को सड़क की जर्जर हालत की जानकारी नहीं है। जानकारी के मुताबिक सड़क की दुर्दशा से वाकिफ भाजपा नेताओं ने जावर में आयोजित सीएम की सभा में उन्हें रोड की बजाय हेलिकॉप्टर ले जाना उचित समझा। 

 

मैंने जावर से मूंदी रोड देखा है। सड़क ठीक है। यदि खंडवा से जावर के बीच में सड़क खराब है तो जानकारी लेकर मेंटेनेंस कराएंगे। 

राकेश जैन, क्षेत्रीय प्रबंधक, एमपीआरडीसी, इंदौर 

 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..