हंगामा / किन्नरों ने युवक को पीटा, कहा- इसकी हरकत के चलते समाज ने 3 लाख का जुर्माना लगाया



परिजन किन्नरों से युवक को माफ कर देने की मिन्नतें करते रहे। परिजन किन्नरों से युवक को माफ कर देने की मिन्नतें करते रहे।
X
परिजन किन्नरों से युवक को माफ कर देने की मिन्नतें करते रहे।परिजन किन्नरों से युवक को माफ कर देने की मिन्नतें करते रहे।

  • माता चौक क्षेत्र से पकड़कर युवक को उसके घर ले गए किन्नर, मां-भाई करने रहे मिन्नत, एक ना सुनी
  • किन्नरों का आरोप- युवक ने उनके घर में घुसकर पिस्टल के दम पर हरकत कर जान से मारने की धमकी दी

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 01:25 PM IST

खंडवा. माता चौक क्षेत्र में शुक्रवार सुबह किन्नरों ने प्रदर्शन करते हुए एक युवक को जमकर पीटा। उनका आरोप है कि युवक उनके घर पर पिस्टल लेकर घुसा और उनके साथ हरकत की। युवक की इस हरकत पर समाज ने उन पर तीन लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। जुर्माने की रकम युवक या उसके परिजन दें। मामले में पुलिस ने किन्नरों की िरपोर्ट पर केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।

 

युवक को पकड़कर उसके घर लेकर पहुंचे परिजन।

 

मिली जानकारी अनुसार किन्नरों ने शुक्रवार सुबह मेडिकल स्टोर्स पर काम करने अजय कछवाहा को माता चौक क्षेत्र में पकड़ा और उसके साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद वे उसे ऑटो में बिठाकर उसके घर ले कर पहुंचे। उन्होंने यहां युवक की मां और भाई से कहा कि अजय उनके घर पर पिस्टल लेकर घुसा और उन्हें धमकाया। अजय ने पिस्टल लहराते हुए जान से मारने की धमकी दी और हमें टच भी किया। अजय द्वारा हमें टच करने पर किन्नर समाज ने अब हम पर तीन लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

 

किन्नरों ने युवक को पुलिस के हवाले किया।

 

किन्नर करिश्मा के मुताबिक हम पर समाज ने जो तीन लाख रुपए का जुर्माना लगाया है उसकी भरपाई कौन करेगा। किन्नरों ने परिजन से कहा कि वे उन्हें जुर्माने की रकम तीन लाख रुपए दे दें, नहीं तो वे रिपोर्ट दर्ज करवाएंगे। वहीं युवक की मां और भाई ने किन्नरों ने हाथ जोड़कर उसे माफ करने की मिन्नत की, लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी और घर के बाहर तालियां ठोंकते हुए प्रदर्शन किया। करीब 1 घंटे बाद डायल -100 मौके पर पहुंची और युवक को वाहन में बिठाकर रामेश्वर पूरी चौकी ले गई। यहां से मामला कोतवाली थाना भेजा गया। कोतवाली पुलिस ने किन्नरों की शिकायत पर केस दर्ज कर उनके बयान लिए हैं।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना