विवाद / बालिका के इलाज के दौरान परिजन व डॉक्टरों में मारपीट, दोनों की शिकायत दर्ज



Family and doctors were assaulted during the treatment of the girl child
X
Family and doctors were assaulted during the treatment of the girl child

  • शारदा अस्पताल में निमगुल के परिवार ने डॉक्टर पर लगाया मारपीट का आरोप, डॉक्टर बोले- हमें मारा

Dainik Bhaskar

Sep 07, 2019, 10:59 AM IST

खरगोन. शहर के सनावद रोड स्थित शारदा अस्पताल में शुक्रवार शाम 15 वर्षीय बालिका के इलाज के दौरान परिजन व डॉक्टरों में मारपीट हो गई। परिजनों का आरोप है पेट दर्द से गंभीर बेटी का डॉक्टरों ने इलाज नहीं किया। डॉक्टर को बुलाने गए तो आकर गाली-गलौज व मारपीट करने लगे। इसके साथ स्टाफ के 50 लोगों ने भी मारपीट की। डॉक्टरों ने मारपीट का आरोप लगाकर कोतवाली में शिकायत की है। पुलिस ने डॉक्टर प्रोटेक्शन एक्ट में केस दर्ज किया है।


निमगुल के मुकेश यादव ने बताया कि भाई राकेश की बेटी अंबिका को जिला अस्पताल में भर्ती किया। यहां पेट दर्द से तड़प रही थी। उसे घबराहट होने लगी। जब डॉ. रवि महाजन को उसकी जांच का बोला तो उन्होंने कहा वे केवल गंभीर मरीज को देखते है। हमने कहा कि बालिका गंभीर है इलाज कर दो। इतना कहने पर डॉ. रवि महाजन भड़क गए। उन्होंने कहा कि तुम मुझे सिखाओगे कौन गंभीर है और धक्का देकर कमरे से बाहर करने लगे। इसके डॉ. नरेंद्र महाजन भी बीच में आ गए। इसके बाद दोनों ने हम भाईयों से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के देखते हुए गणेशजी की आरती करने वाले स्टाफ के लोग भी आए गए। उन्होंने भी मारा। बीचबचाव करने आई मेरी भाई दीपमाला व अंबिका से भी मारपीट व अभद्रता की। इसके बाद हम थाने पहुंचे। हमारे पीछे 50 से ज्यादा डॉक्टर, एमआर व मेडिकल दुकान संचालक थाने पहुंच गए। दोनो पक्षों ने एफआईआर कराई।


डॉक्टर बोले- गाली गलौज व मारपीट की
डॉ. रवि महाजन ने कहा कि कुछ देर रुको। इलाज कर रहे हैं। करीब पांच मिनट के बाद राकेश व मुकेश आए और गाली गलौज कर मारपीट करने लगे। दोनों ने मारपीट की।


समर्थन में पहुंचे एसोसिएशन व समाज के लोग
घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचे। अंबिका के समर्थन में यादव समाज पहुंचा तो डॉक्टरों के समर्थन इंडियन मेडिकल एसोसिएशन, एमआर व मेडिकल दुकान संचालक पहुंच गए। राकेश यादव ने केंद्रीय मंत्री सचिन यादव को भी शिकायत की।

 

दोनों पक्षों ने शिकायत दर्ज की है। अस्पताल में सीसीटीवी फुटेज जुटाएंगे। नियमानुसार कार्रवाई होगी।

 

 

ललितसिंह डागुर, टीआई


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना