--Advertisement--

खुलासा / पहली पत्नी ने कहा- पति ने मुझे और बच्चों को जान से मारने की दी थी धमकी, डर के कारण चली गई थी केलपानी



मां के साथ ग्रामीण थाने पहुंची सुंगीबाई (दाएं)। मां के साथ ग्रामीण थाने पहुंची सुंगीबाई (दाएं)।
X
मां के साथ ग्रामीण थाने पहुंची सुंगीबाई (दाएं)।मां के साथ ग्रामीण थाने पहुंची सुंगीबाई (दाएं)।

  • 5 बच्चों की हत्या का मामला, पिता की तलाश जारी

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 11:10 AM IST

सेंधवा. पति भतरसिंह ने सोमवार को मेरे साथ मारपीट कर मुझे और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके चलते मैं रिश्तेदार के घर केलपानी गांव चली गई थी। सरपंच द्वारा बच्चों की मौत की जानकारी देने पर ग्रामीण थाने पहुंची। चिखली में 5 भाइयों की मौत की घटना के बाद से उनमें से 4 बच्चों की मां सुंगीबाई ने ये बयान पुलिस को दिया। इससे भतरसिंह पर बच्चों की हत्या का शक गहरा गया है।

 

  • ग्रामीण थाना प्रभारी दिनेश सिंह चौहान ने बताया गुरुवार को चिखली सरपंच सुंगीबाई को लेकर थाने पहुंचे थे। सुंगीबाई ने बताया वो शनिवार को उसके चारों बच्चों के साथ मायके झिरीजामली से ससुराल चिखली गई थी। पति भतरसिंह के नहीं होने पर उसके काका के लड़के लहंगिया के घर रुकी। सोमवार सुबह 8 बजे उसका पति भतरसिंह चिखली पहुंचा था।
  • भतरसिंह और पत्नी सुंगीबाई के बीच विवाद हुआ था। भतरसिंह ने सुंगीबाई से कहा वो दूसरी पत्नी सुनीता के साथ रहेगा। सुंगीबाई और उसके बच्चों को रखना नहीं चाहता। उसे और बच्चों को मारने की धमकी दी थी। भतरसिंह ने मारपीट की थी। इसके बाद सुंगीबाई डरकर 4 बच्चों को चिखली गांव छोड़कर चली गई थी। इससे डरकर वो झिरीजामली नहीं जाते हुए केलपानी रिश्तेदार के घर चली गई।
  • सुंगीबाई ने पुलिस को बताया पति के महाराष्ट्र मजदूरी करने जाने से वो तीन महीने से मायके में ही रह रही थी। 8 दिन पहले पति भतरसिंह झिरीजामली में आया था। दो बच्चों को फुंसी होने पर इलाज के लिए धनोरा भी ले गया था। दूसरी पत्नी से संबंध के बारे में पूछने पर सुंगीबाई ने कहा उनकी दोनों की आपस में नहीं बनती। दोनों बात नहीं करती।
  • टीआई चौहान ने कहा भतरसिंह अभी भी लापता है। उसकी तलाश की जा रही है। उसकी महाराष्ट्र में होने की सूचना मिल रही है। तलाश के लिए पुलिस टीम को महाराष्ट्र भेजा है। अब तक की जांच में ऐसा लगता है कि भतरसिंह पहली पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता था। वह दूसरी पत्नी के साथ ही रहना चाहता था। भतरसिंह सिंह ने ही बच्चों की हत्या की होगी। ऐसी आशंका है। फिलहाल उसके मिलने के बाद ही कुछ सच्चाई सामने आएगी।

ये हुआ था घटनाक्रम
चिखली के सस्तिया फलिया निवासी भतरिया पिता चमारिया के पांच बच्चों के शव बुधवार सुबह गल फलिया में खेत स्थित कुएं में तैरते मिले थे। इनमें पहली पत्नी सुंगीबाई के चार और दूसरी पत्नी का एक बच्चा शामिल था। सूचना मिलने पर ग्रामीण थाना प्रभारी दिनेशसिंह चौहान और पुलिस तथा प्रशासन के अफसर पहुंचे थे। शवों को कुएं से निकलवाकर सिविल अस्पताल भिजवाया गया। पीएम के बाद शाम को चिखली में एक ही चिता पर पांचों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। घटना के बाद से भतरिया और उसकी पहली पत्नी सुंगीबाई लापता थे। जबकि दूसरी पत्नी धावड़ी निवासी को पुलिस से घटना की जानकारी मिली थी।

 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..