--Advertisement--

खुलासा / खाने की बात पर विवाद होने के बाद पति ने पत्नी के सिर पर किया था रॉड से वार



Husband murdered wife
X
Husband murdered wife
  • पति ने पहले पुलिस को झूठी कहानी सुनाकर गुमराह किया था
  • पति ने कहा था - पत्नी मिर्गी रोग से ग्रसित है, दौरे आने पर गिरी और उसकी मौत हो गई

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 05:15 PM IST

बड़वानी. पुलिस ने अवल्दा गांव में महिला के अंधेकत्ल का खुलासा शुक्रवार को किया। मृतका के पिता ने रिपोर्ट लिखवाई थी कि उनकी बेटी का शव घर पर पड़ा हुआ है। जांच में मृतका के सिर, चेहरे और दोनों पैर में चोंट के निशान मिले थे। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की तो हत्यारा महिला का पति निकला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


आंजराडा पुलिस के अनुसार 7 अक्टूबर को मृतका सेवंती बाई पति मयाराम मानकर के पिता ने पुलिस को सूचना दी कि उनकी बेटी की लाश उसके घर पर पड़ी है। पुलिस को मृतके के शरीर पर मारपीट के निशान दिखाई दिए थे। अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने परिजनों से जानकारी एकत्रित करना शुरू किया। पूछताछ में पुलिस को पति पर शक हुआ।


पति ने पहले पुलिस को गुमराह करते हुए बताया कि पत्नी को मिर्गी की बीमारी थी। मिर्गी के दौरे आने पर वह जमीन परर गिरी होगी और चोट लगने से उसकी मौत हो गई होगी। पुलिस उसकी बातों पर यकीन नहीं कर पाई और सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया और अपना गुनाह कबूल लिया।


आरोपी ने पुलिस को बताया- 6 अक्टूबर को पत्नी से खाना बनाने की बात पर विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ा की पति ने उसकी लोहे की रॉड से पिटाई कर दी। उसने उसके सिर पर भी रॉड से वार किया, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घर में कोई नहीं होने के कारण उसने मिर्गी की कहानी बना डाली थी। लिस ने अरोपी को गिरफ्तार कर वारदात में उपयोग की गई रॉड जब्त कर ली है।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..