सख्ती / इमलीपुरा में 15 फीट तक किया था कब्जा, जेसीबी से तोड़ा

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2018, 11:13 AM IST



इमलीपुरा क्षेत्र में सख्ती से अतिक्रमण हटाए गए। इमलीपुरा क्षेत्र में सख्ती से अतिक्रमण हटाए गए।
X
इमलीपुरा क्षेत्र में सख्ती से अतिक्रमण हटाए गए।इमलीपुरा क्षेत्र में सख्ती से अतिक्रमण हटाए गए।

  • चेतावनी के बाद भी नहीं हटने पर सख्ती से की कार्रवाई

खंडवा. शिवाजी चौक से बड़ाबम चौराहे तक शनिवार शाम कार्रवाई करते हुए दो घंटे में अतिक्रमण हटा दिए। कार्रवाई शाम 5 बजे शिवाजी चौक से शुरू हुई। आर्य समाज स्कूल के सामने से अतिक्रमण तोड़े गए। इसके बाद निगम कॉम्प्लेक्स के पास से एक टप व नाले से अतिक्रमण हटाए। इमलीपुरा क्षेत्र में तिराहे पर 10 से 15 फीट अतिक्रमण होने पर अफसरों ने एक घंटे में हटाने की चेतावनी दी। लोगों ने इसके बावजूद अतिक्रमण नहीं हटाए तो बड़ाबम क्षेत्र से लौटते समय जेसीबी से तोड़ दिए।

 

  • इमलीपुरा क्षेत्र में कार्रवाई दल पहुंचते ही कुछ लोगों ने दुकानें बंद कर सड़क पर रखा सामान हटा लिया। इस क्षेत्र में बिजली और टेलीफोन खंभों पर लगे झंडे भी निकाले। बड़ाबम चौराहे से दो टप हटाने के बाद लौटते समय जिन लोगों को हिदायत दी थी उनके अतिक्रमण जेसीबी से तोड़कर हटाए। इमलीपुरा में मदीना होटल और आसपास के लोगों का अतिक्रमण हटाया।
  • तिराहे पर पटेल मार्केट के साथ सड़क के दोनों ओर लगे टीनशेड और अतिक्रमण हटाए। इस दौरान लोगों की भीड़ लग गई।
  • कार्रवाई सीएसपी मनोहरसिंह बारिया, टीआई मोहन सिंह सिंगोरे, शेरसिंह बघेल, सूबेदार देवेंद्र सिंह परिहार, निगम के बाजार अधिकारी अशोक तारे, उपयंत्री दिलीप मालवीय, राधेश्याम उपाध्याय, अतिक्रमण गैंग प्रभारी अजय सारसर सहित अन्य अफसर और कर्मचारियों ने की।
COMMENT