पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की कार में 4 दोस्तों के साथ जा रहा युवक पकड़ाया, मीडिया को देखकर जाेर-जाेर से रोने लगा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आते ही आरोपी के आंसू छलके। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आते ही आरोपी के आंसू छलके।
  • बालसमुंद पुलिस ने मुंबई-आगरा नेशनल हाईवे पर कार सवारों को रोका
  • गिरफ्त में आए आरोपी के साथ तीन अन्य कार सवार मौका पाकर भागे

बड़वानी. बालसमुंद पुलिस ने शनिवार को वाहन चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया, जबकि तीन लोग मौका पाकर भाग निकले। आरोपी चोरी की कार से इंदौर से पुणे की ओर जा रहे थे। वे कार को मेरठ में बचने वाले थे। पकड़ में आए आरोपी के पास से एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस सहित कार बरामद हुई है। पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी मीडिया को देखकर रोने लगा।  


सेंधवा एसडीओपी तरुण सिंह ने बताया कि बालसमुंद पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग चोरी की कार लेकर इंदौर से मुंबई की ओर जा रहे हैं। उनके पास हथियार भी हैं। इस पर एक टीम ने मुंबई-आगरा नेशनल हाईवे पर तेर सिंह ढाबे के पास उक्त कार को रोका। कार में चार लोग सवार थे, जिनमें से कार के धीरे होते ही तीन लोग उतरकर भाग निकले, जबकि एक युवक को पकड़ लिया गया। आरोपी ने अपना नाम मुंबई निवासी गोविंद पिता बाबू राव चौहान बताया। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से दो जिंदा कारतूस, 12 बोर का देशी कट्टा मिला। पूछताछ में आरोपी ने कार पुणे से चोरी करना बताया। पुलिस के अनुसार आरोपी आदतन अपराधी है और महाराष्ट्र की एक वाहन चोर गैंग से जुड़ा है। पूछताछ में पता चला है कि ये गाड़ी को बचने के लिए मेरठ जाने वाले थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser