विज्ञापन

Khandwa MP News: मंडप में दुल्हन को देखते ही बौखला उठा दूल्हा, आव देखा न ताव दुल्हन की बहन को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, यह नजारा देख सन्न रह गए लोग

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2019, 01:43 PM IST

Khandwa MP News: सब लोग देखते रहे तमाशा, खाली हाथ घर लौटी बारात

  • comment

हरसूद/खंडवा(Khandwa MP News)। वसंत पंचमी पर रविवार को मांगलिक भवन में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत सामूहिक विवाह की तैयारियां जोर-शोर से चल रही थीं। बड़ी संख्या में वर-वधु पक्ष से लोग पहुंचे थे। तभी यहां ऐसा वाकया घटा कि लोग सन्न रह गए। 40 जोड़ों का विवाह होना था। विवाह के लिए जोड़े तैयार हो गए थे। लेकिन एक जोड़ा तैयार नहीं था। दरअसल, वधु पक्ष के लोग समय से नहीं पहुंचे थे। लेट आई दुल्हन और उसके परिवार को देखकर दूल्हा बौखला उठा। उसने आव देखा न ताव पूरा गुस्सा दुल्हन की बहन पर उतार दिया। दुल्हन के पास खड़ी बहन को लड़के ने जोर का चांटा रसीद कर दिया और पूछा- इतनी देर क्यों हो गई। लड़की को थप्पड़ पड़ता देख दोनों पक्ष आपस में लड़ पड़े। विवाद इतना बढ़ गया कि बगैर विवाह किए दोनों पक्ष लौट गया।


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोपहर 12 बजे वधु पक्ष से दुल्हन ज्योति (शिवपुर) अपने परिवार के साथ आयोजन स्थल पहुंचे। दुल्हन को देखते ही दूल्हा धर्मेंद्र (पोखरनी) भड़क गया। दुल्हन की बहन को थप्पड़ रसीद करते हुए पूछा देर से क्यों आए। तभी दोनों पक्षों में अफरा-तफरी मच गई। दोनों में पक्षों में विवाद मारपीट तक जा पहुंचा। आखिरकार दोनों पक्ष बगैर विवाह किए लौट गए। इस मामले में फिलहाल किसी भी पक्ष ने केस दर्ज नहीं कराया है। बसंत पंचमी पर मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के तहत जिले में कुल 260 कन्याओं के विवाह हुए।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें