--Advertisement--

खुलासा / रंजिश को लेकर भतीजे ने ही साथियों के साथ काका-काकी को लूटा, 5 गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 10:50 AM IST


लूट के आरोपियों को नर्मदानगर पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया। लूट के आरोपियों को नर्मदानगर पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया।
X
लूट के आरोपियों को नर्मदानगर पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया।लूट के आरोपियों को नर्मदानगर पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया।

  • आवाज से पकड़े गए लुटेरे सक्तापुर में दो सप्ताह पहले हुई लूट का खुलासा, हथियार जब्त

खंडवा. पुनासा पुलिस चौकी के सक्तापुर में किसान दंपती के साथ मारपीट व लूट के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी ने वारदात करना कुबूल कर लिया है। आरोपी फरियादी का भतीजा ही है। उसने पुरानी रंजिश को लेकर अपने चार साथियों के साथ वारदात की। फरियादी को पहले ही अपने करीबी रिश्तेदार पर आशंका जताई थी। जिसके बाद पुलिस ने साइबर सेल और मुखबिर लगाकर संदेही पर नजर रख उसकी गतिविधियों को देखा। रविवार शाम एएसपी महेंद्र तारणेकर ने मामले का खुलासा किया।

 

घटना 27-28 दिसंबर 18 की रात एक बजे फरियादी नन्नू पिता नत्थू भिलाला अपनी पत्नी कंचन बाई के साथ रात 9 बजे तक भोजन कर सो गए। रात 1 बजे मुंह पर कपड़ा बांधे नकाबपोश जिनके हाथ में कुल्हाड़ी और डंडे थे, घर की तलाशी ले रहे थे। बर्तन गिरते ही नन्नू और उनकी पत्नी की नींद खुल गई। बदमाशों ने दोनों दंपती को घेर लिया और कपास बिक्री के रुपए मांगने लगे। नहीं देने पर कुल्हाड़ी के डंडे से मारपीट की। बदमाशों ने 15 हजार रुपए नकद व सोने चांदी के करीब 50 हजार रुपए के जेवर लूटकर भाग गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम को फरियादी नत्थू ने बताया कि बदमाशों से एक की आवाज जानी पहचानी लग रही थी। अाशंका है कि वह हमारा करीबी रिश्तेदार ही होगा।


फरियादी के इस दावे पर पुलिस ने करीबी रिश्तेदारों पर नजर रखी। इस दौरान पता चला कि नत्थू और उसके भतीजा गोलू उर्फ भूपेंद्र पिता पन्नालाल भिलाला के बीच पुराना विवाद चल रहा है। भतीजा आपराधिक किस्म का है। पुलिस टीम ने भतीजे पर मुखबिरों को नजर रखने को कहा। इस दौरान साइबर सेल ने संदेही गोलू के मोबाइल की लोकेशन निकाली। इस आधार पर उससे पूछताछ की गई। आरोपी ने अपने चार साथियों मुकेश पिता सरदार मुवेल निवासी निल्दा थाना धरमपुरी, माधव उर्फ महादेव पिता भुवानसिंह, रोहित पिता मोहन सिसोदिया, अरविंद पिता धन्नालाल सिसोदिया तीनों निवासी अहरवास थाना धरमपुरी जिला धार को गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से लूटा हुआ माल सहित 5 हजार रुपए, कुल्हाड़ी, देशी कट्‌टा बरामद किया है। आरोपियों को पकड़ने में एसडीओपी यशपालसिंह ठाकुर, टीआई एचएल चौहान, पुनासा चौकी प्रभारी गणपत कनेल, एसआई देवीप्रसादसिंह बिसेन, एएसआई प्रकाश मंडलोई, प्रधान आरक्षक मनोज खोड़े, आरक्षक संजय मनीष, संजय बारे, हरिओम, देवीसिंह व टीम की अहम भूमिका रही।
 

मुख्य आरोपी गोलू भिलाला के साथ पकड़े गए उसके चारों साथी धार जिले धरमपुरी के हैं। उनका आपराधिक रिकार्ड धरमपुरी थाना और आसपास के थानों से पता करवा रहे हैं। आरोपियों पूछताछ के लिए दो दिन की रिमांड पर लिया है।

एचएल चौहान, टीआई, थाना नर्मदानगर


 

Astrology

Recommended

Click to listen..