अपराध / शराब, मोबाइल व बाइक के शौक के लिए बेच रहे थे चुराई हुई एक लाख रु. की सिगरेट

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 10:56 AM IST



khargon thief selling stolen cigarettes worth 1lakhs to buy bike mobile
X
khargon thief selling stolen cigarettes worth 1lakhs to buy bike mobile

  • दीपावली की रात बमनाला की घटना के माल खरीदार सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

भीकनगांव/खरगोन. सिगरेट गोडाउन में चोरी करने वाले एक 11वीं के छात्र सहित 3 दोस्तों व खरीदार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक वे धीरे-धीरे सिगरेट के पैकेट बेचकर शराब, मोबाइल व बाइक का शौक पूरा कर रहे थे। बमनाला में एक दुकान पर बेचने गए तो शंका पर पकड़ा गए। आरोपियों से करीब एक लाख रुपए की सिगरेट, माचिस व नशवार जब्त की है।

 

टीआई हाकमसिंह पंवार ने बताया घटना 7-8 नवंबर दीपावली की रात बमनाला में हुई थी। आरोपी मनोज पिता मोहन कोली, नवीन पिता राकेश ठाकुर व कुलदीप पिता परसराम महाजन सभी निवासी बमनाला छत के रास्ते से मथुरालाल राठौड़ के गोडाउन में घुसे। कमरे का ताला तोड़कर वहां रखी सिगरेट, माचिस आदि चुरा ली। यह सामग्री तीनों ने आपस में बांट ली। तब से वे तीनों सिगरेट बेचकर शराब, मोबाइल व बाइक के शौक को पूरा करने खर्च कर रहे थे।

 

तीनों की दोस्ती गोडाउन के पास की शराब दुकान पर हुई और योजना बनाई। कुलदीप (19) कक्षा 11वीं का छात्र है। एसपी डी कल्याण चक्रवर्ती ने पुलिस टीम में शामिल टीआई पंवार, एसआई अभिषेक तिवारी, विनोद कुमार महाले, एएसआई रमेश पंवार आदि को पुरस्कृत करने की घोषणा की।


पैकेट बेचने में पुलिस को देख भागने में पकड़ाए : सोमवार को मनोज व नवीन सिगरेट के कुछ पैकेट पान दुकान पर बेचने जा रहे थे। सूचना पर पुलिस पहुंची तो आरोपी भागने लगे। पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो चोरी में कुलदीप के भी शामिल होने और चोरी का सामान पान दुकान संचालक ललित साल्वे निवासी बमनाला को बेचना बताया। चारों आरोपियों से पुलिस ने एक लाख रुपए का सामान जब्त किया।

COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543