हादसा / खरगोन में बस और जीप की भिड़ंत में तीन की मौत, आधा दर्जन लोग घायल



हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं।
khargone Road Acident three people died
khargone Road Acident three people died
X
हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं।हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं।
khargone Road Acident three people died
khargone Road Acident three people died

  • सनावद रोड पर सुरपाला के पास हुआ भीषण हादसा
  • गंभीर हालत में एक महिला को एमवाय अस्पताल इंदौर भेजा

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 05:40 PM IST

खरगोन. सनावद रोड पर सुरपाला के पास गुरुवार को बस और जीप की भिडंत में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों में एक महिला की हालत गंभीर होने पर उसे इंदौर एमवायएच रैफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार यात्री बस एमपी 46 पी 0588 सनावद से सवारियों को बिठाकर गोगावां से खरगोन की ओर आ रही थी। वहीं खरगोन से गोगावां जा रही बिना नंबर की जीप सुरपाला में ब्रिज के पास मोड़ में बस से टकरा गई। हादसा इतनी भीषण था कि जीप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि बस के शीशे टूट गए, जिससे केबिन में बैठे कई यात्रियों को चोट आई। हादसे में गोगावां कन्याहाई स्कूल में पदस्त बाबू नारायण शंकरलाला श्रीमाली (खरगोन) की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि नरसिंह पिता भगवान (80) निवासी ठीबगांव और जीप के ड्राइवर शानू पिता अकलीम खान निवासी शाहपुरा ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं वर्षा चौहान की हालत गंभीर होने पर उसे इंदौर एमवायएच रैफर किया गया है।

हादसे के चलते मची अफरा-तफरी : मुख्य मार्ग पर हादसे के चलते अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों की मदद से बस और जीप में सवार घायलों को एंबुलेंस और निजी वाहनों से गोगावां और खरगोन के सरकारी अस्पताल भेजा गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही घायल और मृतकों की परिजनों की भीड़ अस्पताल में लग गई। हादसे का पता चलते ही गोगावां पुलिस भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

 

जोर का धमाका सुन डर गए : हादसे के चलते घायलों के साथ बस में सवार यात्री बुरी तरह घबरा गए। बस में बेड़िया से सवार होकर खरगोन आ रहे दुलीचंद कुंडवे ने बताया कि बस और जीप में टक्कर होने से जोर का धमाका हुआ। यह सुनकर कुछ पल के लिए सभी यात्री डर गए। गाड़ी से नीचे उतरने पर देखा जीप में सवार कई लोग सड़क पर इधर-उधर पड़े थे। इनके शरीर से खून बह रहा था।

COMMENT