• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Khandwa
  • News
  • ढलान व मोड़ पर ब्रेक लगाने से पिकअप पलटी, रोड पर बदहवाश हो गए बराती
--Advertisement--

ढलान व मोड़ पर ब्रेक लगाने से पिकअप पलटी, रोड पर बदहवाश हो गए बराती

News - चिरिया नाले के पास ड्रायवर की लापरवाही से हादसा, सवार 25 में से 15 घायल, ग्रामीणों भेजा अस्पताल भास्कर संवाददाता |...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 04:50 AM IST
ढलान व मोड़ पर ब्रेक लगाने से पिकअप पलटी, रोड पर बदहवाश हो गए बराती
चिरिया नाले के पास ड्रायवर की लापरवाही से हादसा, सवार 25 में से 15 घायल, ग्रामीणों भेजा अस्पताल

भास्कर संवाददाता | चिरिया/झिरन्या

सड़क की ढलान व मोड़ पर ब्रेक लगाने से बारातियों से भरी पिकअप पलट गई। इस हादसे में 15 लोग घायल हो गए। ग्रामीणों ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। पिकअप में 25 से ज्यादा लोग सवार थे। यह हादसा गुरुवार शाम करीब 5.45 बजे तहसील मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर दामखेड़ा के पेट्रोल पंप व चिरिया नाले की पुलिया के बीच हुआ। जानकारी के अनुसार पाडल्या के जगन भिलाला के पुत्र बादल की बारात नांदिया (चिरिया) के नवलसिंह भिलाला के घर गई थी। विवाह के बाद बारात वापस पाडल्या लौट रही थी। इसी दौरान चिरिया नाले की ढलान व मोड़ में पिकअप न्यूटल हो गई। चिरिया उपसरपंच अनिल गुप्ता ने बताया चालक के अनुसार वाहन नियंत्रित करने के लिए ब्रेक लगाया तो वह पलट गई। घटना के बाद चालक फरार हो गया।

मदद के लिए आगे आए ग्रामीण-घायलों की मदद के लिए आसपास के ग्रामीण तत्काल पहुंचे। आशीष अग्रवाल, राजकुमार भावसार, पंकज भावसार, पिंटू अग्रवाल आदि ने गंभीर घायलों को दो एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने कहा यदि पिकअप नाले पर पलट जाती तो बड़ा हादसा हो जाता।

यह लोग हुए घायल-इस हादसे में श्रवण शांतिलाल (14), महेंद्र प्रताप (30), जयपाल महेंद्र (16), बादल मोतीसिंग (17), अजय जीरालाल (14), सुनील नहाला (19), सुमित गौरेलाल (11), अशोक वेस्ता (19), सुनील मोहन (14), उमेश वेस्ता (14) व बलराम हरी (24) पाडल्या, रतन जामसिंग (65) बिल्लौरी, प्रकाश बच्चू (22) पलोना, सावन वेरसिंग (13) कमलखेड़ा और श्याम ओंकार (13) फूलधावड़ी शामिल है।

चालक पर केस दर्ज


X
ढलान व मोड़ पर ब्रेक लगाने से पिकअप पलटी, रोड पर बदहवाश हो गए बराती
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..