• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Khandwa News
  • News
  • दो पक्षों में मामूली विवाद के बाद पांच थानों पर बल तैनात, स्थिति सामान्य
--Advertisement--

दो पक्षों में मामूली विवाद के बाद पांच थानों पर बल तैनात, स्थिति सामान्य

कसाई मोहल्ला में रविवार रात 11 बजे की घटना, 7 गिरफ्तार भास्कर संवाददाता | महेश्वर रविवार देररात कसाई मोहल्ला में...

Danik Bhaskar | Apr 17, 2018, 03:55 AM IST
कसाई मोहल्ला में रविवार रात 11 बजे की घटना, 7 गिरफ्तार

भास्कर संवाददाता | महेश्वर

रविवार देररात कसाई मोहल्ला में दो पक्षों में मामूली बात पर विवाद बाद कुछ देर तनाव की स्थिति बन गई। शहर के अलावा मंडलेश्वर, बलकवाड़ा, करही, बेड़िया, धामनोद, कसरावद थानों से बल तैनात करना पड़ा। एएसपी अंतरसिंह कनेश भी पहुंचे।

एसडीओपी बड़वाह मानसिंह ठाकुर, मंडलेश्वर एसडीओपी हेमंत चौहान भी पहुंचे। रातभर गश्त चली। विवाद के क्षेत्र से भीड़ को सख्ती से हटाया। सोमवार शाम को विहिप व बजरंग दल ने कार्रवाई की मांग को लेकर एसपी के नाम पत्र सौंपा। मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें 4 को जेल भेज दिया। कुछ लोगों को हिदायत देकर छोड़ा। पुलिस ने तीन शिकायतों पर 7 लोगों पर मामला दर्ज किया। अरशद पिता जाकिर ने तीन नामजद एवं अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसके मुताबिक एक सप्ताह पहले घर के सामने क्रिकेट मैच खेलने एवं बाइक से कट मारने की बात पर गौतम नंदकिशोर से कहा सुनी हो गई थी। इसके बाद राहुल नंदकिशोर, नवीन वर्मा व अन्य ने आकर विवाद किया। दूसरे पक्ष के राहुल नंदकिशोर ने सोडी, अरबाज, इरफान, जाकिर व अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। उसने बताया उसका भाई गौतम एक दुकान पर चाय पीने गया था। वहां सोडी ने आकर सीधे गाल पर थप्पड़ मारा। नवीन वर्मा व गौतम के साथ सोडी के पिता से शिकायत करने उसके घर गए तो वहां चारों ने गालीगलौज व मारपीट की। नवीन को सिर में चोट आई। उसका इलाज चल रहा है। एक अन्य मामले में फरियादी नौशाद अयूब गोविंदपुरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई। उसने बताया मोहल्ले का जावेद मंसूरी के साथ एक होटल में चाय पी रहे थे। तभी देररात शहर में विवाद के बाद सरकारी अस्पताल पहुंचे। यहां अस्पताल में जाने से परशुराम, बलराम व विक्रम ने रास्ता रोककर मारपीट की। पुलिस जांच कर रही है।

एसडीओपी पर पत्थर फेंके पैर में चोट- गश्त के दौरान कुछ लोगों ने पुलिस पर भी पत्थर फेंके। एसडीओपी चौहान को पैर में मामूली चोट आई। सोमवार को मुख्य चौराहों एवं विवाद के क्षेत्र में बल तैनात रहा।