सुसाइड / प्रेम-प्रसंग में असफल युवक-युवती ने पेड़ पर एक ही दुपट्‌टे से लगाई फांसी

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2019, 12:39 PM IST


Lover couples committed suicide by hanging
X
Lover couples committed suicide by hanging
  • comment

  • धाबाबावड़ी स्थित अमलियापानी के जंगल में पेड़ पर लटककर जान दी

बड़वानी. वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले बुधवार रात को युवक-युवती ने एक ही दुपट्‌टे से फांसी लगाकर जान दे दी। प्रेम-प्रसंग में असफल होने पर आत्महत्या करने की आशंका है। सूत्रों की माने तो दोनों 3 माह पहले घर से भाग गए थे लेकिन परिजन उन्हें खोज लाए थे। नगर से 10 किमी दूर ग्राम अमलियापानी में बुधवार रात एक युवक व युवती पलाश के पेड़ पर फांसी के फंदे में लटके मिले।

 

पुलिस के अनुसार अनिल पिता नुरमल (20) व रवीना पिता प्यारसिंह (19) दोनों निवासी धाबाबावड़ी ने ग्राम अमलियापानी के जंगल में सुनसान इलाके में एक ही दुपट्टे से पलाश के पेड़ पर फंदा बनाकर फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि युवती मजदूरी के रुपए लेने के लिए घर से निकली थी। सिलावद थाने पर दोनों के परिजनों ने इसकी सूचना रात करीब 10 बजे दी।


सूचना के बाद एसडीओपी एएस जमरा, बड़वानी टीआई राजेश यादव, सिलावद थाने से एएसआई सुरेश चौहान, बड़वानी एफएसएल के डॉ. बघेल ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया है। एएसआई सुरेश चौहान ने बताया प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम-प्रसंग के चलते आत्महत्या करने का लग रहा है।


3 महीने पहले भी घर से भागे थे युवक-युवती : एएसआई चौहान ने बताया सूत्रों से जानकारी मिली है कि युवक-युवती के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला था। तीन महीने पहले भी दोनों घर से भाग गए थे। इसके बाद परिजन ढूंढ़कर लाए थे। आपसी समझौता कर दोनों को अपने-अपने घर ले गए थे।


देर शाम तक घर नहीं लौटी तो की तलाश : एएसआई ने बताया युवती के पिता प्यारसिंह ने पूछताछ में बताया कि वह रेहगून मजदूरी करने जाती थी। बुधवार दोपहर 1.30 बजे युवती मजदूरी के रुपए लेने का बोलकर घर से निकली थी। देर शाम तक घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू की गई। पता चला कि युवती ने अमलियापानी में फांसी लगा ली है।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें