लुढ़ककर नाले में गिरा एथेनाल से भरा टैंकर

Badwani News - बिजासन घाट से पहले पलटा एथेनाॅल से भरा टैंकर। भास्कर संवाददाता | सेंधवा एबी रोड पर शहर से 15 किमी दूर बिजासन घाट...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:10 AM IST
Pati News - mp news a tank filled with athletic plunge into the drain
बिजासन घाट से पहले पलटा एथेनाॅल से भरा टैंकर।

भास्कर संवाददाता | सेंधवा

एबी रोड पर शहर से 15 किमी दूर बिजासन घाट से पहले मंगलवार रात 8.30 बजे एथेनॉल से भरा टैंकर पीछे की ओर लुढ़ककर नाले में पलट गया। इससे ज्वलनशील एथेनॉल नाले में बहने लगा। हादसे का अंदेशा देखते हुए बिजासन चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। चार घंटे मशक्कत करने के बाद रात 12 बजे दो क्रेन की मदद से टैंकर को नाले से निकालकर सीधा किया गया।

बिजासन चौकी प्रभारी एसआई केशव पाटील ने बताया कि टैंकर क्रमांक एमएच-11-एएल-3917 का चालक संजय पिता गुलाबराव भोईल निवासी आरड़, महाराष्ट्र टैंकर में 20 टन एथेनॉल भरकर बारामती से मध्यप्रदेश के सागर जिले में जा रहा था। सोमवार को बिजासन घाट के पहले टैंकर की क्लच प्लेट खराब होने से घाट के पहले ढाबे के पास टैंकर खड़ा किया।

चालक ढ़ाबे पर खा रहा था खाना

मंगलवार रात मैकेनिक को ढूंढने गया हुआ था। मैकेनिक ने सुधार कार्य किया। रात 8 बजे चालक ढाबे पर खाना खा रहा था। इसी दौरान टैंकर पीछे जाकर नाले में पलट गया। इससे एथेनॉल नाले में बह रहा था। तरल पदार्थ ज्वलनशील था। हादसा हो सकता था। सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंचकर सेंधवा से क्रेन बुलाई गई। एक क्रेन से टैंकर बाहर निकल नहीं रहा था। इसके बाद एक और क्रेन बुलाकर दोनों क्रेनों की मदद से रात 12 बजे टैंकर को नाले से निकालकर खड़ा किया गया। इस दौरान हजारों लीटर एथेनॉल नाले में बह गया। गनीमत रही की कोई टैंकर में सवार नहीं था। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

X
Pati News - mp news a tank filled with athletic plunge into the drain
COMMENT