शराब के आदी युवक की कीटनाशक पीने से मौत

Badwani News - शराब के आदी युवक की कीटनाशक पीने से मौत सेंधवा | वरला तहसील के सोलवन गांव में शनिवार रात को युवक की कीटनाशक...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:37 AM IST
Sendhwa News - mp news alcohol addicts die from drinking pesticide
शराब के आदी युवक की कीटनाशक पीने से मौत

सेंधवा |
वरला तहसील के सोलवन गांव में शनिवार रात को युवक की कीटनाशक पीने से मौत हो गई। वरला थाना पुलिस ने मर्ग कायम किया है। पुलिस के अनुसार सोलवन निवासी दिनेश (35) पिता रायमल बारेला ने खुद के घर में रात 10 बजे कीटनाशक पी लिया। इससे उसकी मौत हो गई। मृतक दिनेश के पिता रायमल ने पुलिस को सूचना दी। पिता रायमल ने पुलिस को बताया कि दिनेश शराब पीने का आदी था। हमेशा मरने की धमकी देता था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

बाइक ने आगे चल रही बाइक को मारी टक्कर

सेंधवा |
पुराना एबी रोड पर रविवार दोपहर बाइक की टक्कर से बाइक के पीछे बैठा युवक घायल हो गया। टक्कर मारने के बाद आरोपी बाइक चालक फरार हो गया। लोगों की मदद से घायल को सिविल अस्पताल लाए। जहां पर उसका इलाज कर उसे भर्ती किया गया है। मोहाला निवासी दिनेश पिता नारु और छगन पिता नासरिया दोनों बाइक से शहर में खेत की मोटर खराब होने पर उसे सुधरवाने शहर आए थे। मोटर सुधरने के बाद गांव लौट रहे थे। पुराने एबी रोड पर पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रही अज्ञात बाइक के चालक ने टक्कर मार दी। इससे पीछे बैठा छगन गिरकर घायल हो गया। लोगों ने उसे ऑटो से सिविल अस्पताल भेजा।

X
Sendhwa News - mp news alcohol addicts die from drinking pesticide
COMMENT