रामेश्वर टेकड़ा पर अवैध शराब बेचने वाला अमजद उर्फ गंजा को एसपी स्कवाड ने पकड़ा

Khandwa News - अवैध शराब के गढ़ रामेश्वर टेकड़ा क्षेत्र में शराब बेचने वाले अमजद उर्फ गंजा पिता मेहमूद को रविवार शाम एसपी स्कवाड ने...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:41 AM IST
Khandwa News - mp news amjad alias ganja who sold illegal liquor at rameshwar tekra was caught by sp squad
अवैध शराब के गढ़ रामेश्वर टेकड़ा क्षेत्र में शराब बेचने वाले अमजद उर्फ गंजा पिता मेहमूद को रविवार शाम एसपी स्कवाड ने शराब के साथ एलआईजी क्षेत्र से गिरफ्तार किया। आरोपी लंबे समय से क्षेत्र में अवैध शराब बेच रहा था। क्षेत्रवासियों के अनुसार आरोपी लखनगांव-सिहाड़ा क्षेत्र से प्रतिदिन शाम में 50 लीटर शराब लेकर आता और उसे 100 लीटर तक मिलावट कर दूसरे दिन सुबह तक बेचता है। उसके इस अवैध धंधे से क्षेत्रवासी कई दिनों से परेशान है। रामेश्वर पुलिस चौकी पर सूचना देने पर भी आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही थी। इसलिए रविवार शाम क्षेत्र के कुछ लोगों ने एसपी स्कवाड प्रभारी को अमजद गंजा के बारे में सूचना दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एसपी स्कवाड प्रभारी अमित कोरी, आरक्षक सुनील सेंगर, अरविंद तोमर ने आरोपी को एलआईजी से पकड़ा तब उसके पास 50 लीटर अवैध शराब थी। कुछ देर बाद आरोपी को मुचलका जमानत पर छोड़ दिया।

आरोपी अमजद

झोला चेक करने पर 15-20 लीटर मिली शराब

रामेश्वर चौकी प्रभारी सुसा परते ने कहा आरोपी के झोले से 15 से 20 लीटर के करीब शराब जब्त हुई है। उस पर 31/1 के तहत कार्रवाई की गई। झोला बड़ा होने से लोगों को शराब की मात्रा ज्यादा लग रही होगी।

पता नहीं कितनी शराब थी

स्कॉड प्रभारी कोरी हमारा काम है थानों की पुलिस का सहयोग करना। सूचना मिलने पर शराब के साथ गिरफ्तार किया। झोले में कितनी शराब थी यह नहीं पता।

X
Khandwa News - mp news amjad alias ganja who sold illegal liquor at rameshwar tekra was caught by sp squad
COMMENT