आत्महत्या मामले में पति, सास और ससुर गिरफ्तार

Badwani News - आत्महत्या मामले में पति, सास और ससुर गिरफ्तार सेंधवा | नागलवाड़ी में दहेज प्रताड़ना से तंग आकर नवविवाहिता ने...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:10 AM IST
Sendhwa News - mp news arrested husband mother in law and father in law in suicide case
आत्महत्या मामले में पति, सास और ससुर गिरफ्तार

सेंधवा |
नागलवाड़ी में दहेज प्रताड़ना से तंग आकर नवविवाहिता ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली थी। मामले में पुलिस ने आरोपी पति, सास और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। न्यायालय में पेश करने पर तीनों को जेल भेज दिया गया। नागलवाड़ी थाना प्रभारी मजहर खान ने बताया कि नागलवाड़ी निवासी सांतुबाई (26) पति दिनेश ने कीटनाशक पी लिया था। जिला अस्पताल में 27 मई को उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की। सांतुबाई के परिजनों ने बताया कि बेटी का पति दिनेश, ससुर दवलिया पिता नटु और सांस मायके से बाइक लाने की मांग कर प्रताड़ित कर रहे थे। 3 जून को तीनों के खिलाफ धारा 498ए और 304बी के तहत केस दर्ज करने के बाद उन्हें बुधवार को नागलवाड़ी से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

मारपीट के आरोपी सलून संचालक को भेजा जेल

सेंधवा |
नागलवाड़ी में कटिंग नहीं बनवाने को लेकर युवक से मारपीट करने वाले सलून संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। न्यायालय में पेश करने पर जेल भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार नागलवाड़ी निवासी सलून संचालक विजय मोतीलाल ने बाल नहीं कटवाने पर पड़ोसी नितिन पिता रूमसिंह भीलाला से मारपीट की थी। नितिन की शिकायत पर विजय के खिलाफ एससीएसटी एक्ट, मारपीट व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। मामले में पुलिस ने आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

X
Sendhwa News - mp news arrested husband mother in law and father in law in suicide case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना