विज्ञापन

बंद फ्रिज में ब्लास्ट से घर में आग लगी, सामान जला

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:11 AM IST

Khandwa News - कुलिंग की शिकायत करने पर पांच दिन पहले कंपनी के कर्मचारियों ने घर आकर बंद कर दिया था फ्रिज भास्कर संवाददाता |...

Khandwa News - mp news blast fire in the closed refrigerator burnt the house
  • comment
कुलिंग की शिकायत करने पर पांच दिन पहले कंपनी के कर्मचारियों ने घर आकर बंद कर दिया था फ्रिज

भास्कर संवाददाता | खंडवा

एसएन कॉलेज के सामने वैकुंठ नगर में रिटायर्ड प्रोफेसर बाबूलाल वैष्णव के घर में सोमवार रात करीब 1 बजे फ्रिज में लगी आग से दो कमरे व किचन रूम का फर्नीचर जलकर राख हो गया।

जानकारी मिलते ही पुलिस कंट्रोलरूम से फायर फाइटर मौके पर पहुंचा। लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। समीर वैष्णव के मुताबिक ढाई साल पुराने फ्रिज में कुलिंग नहीं हो रही थी। 5 अप्रैल को कंपनी को शिकायत करने पर सर्विसिंग के लिए कर्मचारी आए। उन्होंने फ्रिज को इलेक्ट्रिक बोर्ड के प्लग से निकालकर अलग रख दिया। सोमवार रात अचानक ही उसमें आग लग गई। जबकि फ्रिज प्लग से अलग रखा हुआ था। आगजनी में पूरा किचन रूम व फर्नीचर जल गया। करीब ढाई लाख रुपए का नुकसान हुआ है। मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की है।

X
Khandwa News - mp news blast fire in the closed refrigerator burnt the house
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन