दिल्ली पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में दो आतंकियों को गिरफ्तार किया

Khandwa News - नई दिल्ली | दिल्ली पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले से हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है।...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:37 AM IST
KHAAR News - mp news delhi police arrest two terrorists in jammu and kashmir
नई दिल्ली | दिल्ली पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले से हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक आतंकी किशोर है। दिल्ली पुलिस ने रविवार को बताया कि राज्य की स्थानीय पुलिस की मदद से शोपियां जिले के नाऊ पोरा बारा में शुक्रवार को दबिश देकर हिज्बुल आतंकी किफायतुल्ला बुखारी और एक लड़के को पकड़ा है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के डीसीपी पीएस कुशवाह ने यह जानकारी दी। स्पेशल सेल के अधिकारी अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन आईएस से प्रभावित आतंकी मॉडयूल की पहचान की है, जो उत्तर भारत से हथियार खरीदने और अपना विस्तार करने में लगे हैं।

शोपियां में आतंकी के जनाजे में सेना पर पथराव, 7 लोग घायल

कुलगाम जिले के काटापोरा इलाके में दो आतंकियों के मारे जाने के विरोध में कुलगाम और शोपियां में रविवार को बंद रहा। सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में शनिवार को अल-बद्र का खूंखार आतंकी जीनत-उल-इस्लाम उर्फ जीनत उस्मान और उसका सहयोगी शकील अहमद डार मारा गया था। जीनत के गांव सुगन में उसका जनाजा निकाले जाने के दौरान कुछ उपद्रवियों ने सुरक्षा बलों पर पथराव किया। सुरक्षा बलों ने उन्हें भगाने के लिए लिए आंसूगैस के गोले दागे और हवाई फायरिंग की। इसमें 7 लोग घायल हुए हैं।

X
KHAAR News - mp news delhi police arrest two terrorists in jammu and kashmir
COMMENT