शहजाद हत्याकांड के चश्मदीद ने कोर्ट में कहा- पानी डालकर मारा

Khandwa News - ढाबा कर्मचारी मोहम्मद शहजाद पिता अब्दुल लतीफ (49) निवासी मीरपुरा की हत्या मामले में मंगलवार को अपर सत्र न्यायाधीश...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:10 AM IST
Khandwa News - mp news eyewitness eyes on shahzad massacre said in the court put water
ढाबा कर्मचारी मोहम्मद शहजाद पिता अब्दुल लतीफ (49) निवासी मीरपुरा की हत्या मामले में मंगलवार को अपर सत्र न्यायाधीश कैलाश प्रसाद मरकाम की अदालत में चश्मदीद विशाल के बयान हुए। चश्मदीद ने कहा कि आरोपी शेख चांद पिता शेख बाबू ने शहजाद मामा पर रांजन का पानी डालकर मारा। इसके अलावा मृतक शहजाद की प|ी के भी बयान हुए।

12 नवंबर 18 को सिहाड़ा रोड स्थित ढाबे पर शहजाद की लाश मिली थी। परिजन उसे घर लाए और दफना दिया था। इसके बाद पता चला कि क्षेत्र के ही शेख चांद ने शहजादा को ठंडी रात में नग्न कर रात 12 बजे से सुबह 4 बजे पानी डाल-डालकर मारा। जिससे उसकी मौत हो गई। शहजाद की मौत के बाद एक मात्र चश्मदीद विशाल सामने आया। उसने कहा कि शहजाद ने घायल अवस्था में मुझे कहा था मेरे साथ जो भी हो रहा है वह मेरे परिवार वालों को बता देना। विशाल ने पुलिस को बयान दिए। इसके बाद पुलिस ने साक्ष्य एकत्र करने के लिए पुलिस ने कब्र खोदकर शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम कराया। साक्ष्य एकत्र करने के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तब से आरोपी जेल में है। मंगलवार को वह कोर्ट पेशी पर इंदौर जेल से खंडवा आया था।

आरोपी को मिली है धमकी - चश्मदीद विशाल को बयान न देने व कोर्ट तक नहीं जाने के लिए आरोपी पक्ष की ओर से धमकी दी गई थी। इसकी परवाह किए बगैर वह मंगलवार को मृतक की प|ी व बेटों के साथ कोर्ट पहुंचा। मृतक शहजाद के परिजन उसे पूरी सुरक्षा के साथ कोर्ट तक ले गए और शाम को घर ले जाकर छोड़ा।

X
Khandwa News - mp news eyewitness eyes on shahzad massacre said in the court put water
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना