वन ‌विभाग चार पिंजरे और ट्रैप कैमरे लगाकर पकड़ेगा तेंदुआ

Badwani News - इंदौर के रालामंडल से आई टीम, शनिवार को एक युवती की ले चुका है जान भास्कर संवाददाता | खेतिया भड़गोन गांव में...

Jul 29, 2019, 08:25 AM IST
Khetiya News - mp news forest department will catch four cages and trap cameras by leopard
इंदौर के रालामंडल से आई टीम, शनिवार को एक युवती की ले चुका है जान

भास्कर संवाददाता | खेतिया

भड़गोन गांव में शनिवार शाम को तेंदुए ने एक युवती पर हमला कर जान से मार दिया था। इसके बाद वन विभाग की टीम ने तेंदुए को पकड़ने के लिए इंदौर के रालामंडल से टीम बुलाई है। अब ये टीम जंगल व खेतों में चार स्थानों पर पिंजरा लगाकर तेंदुए को पकड़ेगी।

रविवार दोपहर में टीम भड़गोन गांव पहुंची। यहां से ट्रैक्टर-ट्राली में पिंजरे लेकर जंगल गई। शाम को चार स्थानों पर पिंजरे लगाए गए। साथ ही इतने ही स्थानों पर वन विभाग ने ट्रैप कैमरे भी लगाए हैं। इनके माध्यम से तेंदुए के पिंजरे के पास आने व आसपास से निकलने की फुटेज भी टीम को दिखेगी। तेंदुए के हमले से हुई युवती की मौत के बाद ग्रामीणों में भय का माहौल बना हुआ है। लोग खेत पर जाने से भी डर रहे हैं। दरअसल 10 दिन में इस क्षेत्र में तेंदुआ द्वारा हमला करने का यह दूसरा मामला हुआ है। इससे लोगों में भय बना हुआ है। लोगों ने जल्द तेंदुए को पड़ने की मांग की है। टीम में वनपाल शेरसिंह कटारे, मुरारीलाल धाकड़, इंदरसिंह, भावसिंह सहित अन्य कर्मचारी शामिल हैं।


पिंजरा ले जाते वन कर्मचारी।

X
Khetiya News - mp news forest department will catch four cages and trap cameras by leopard
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना