हत्या / कुल्हाड़ी से हमला किया, बेटे ने कुल्हाड़ी छुड़ाई तो ईंट से वार कर पत्नी को मार डाला



मां की हत्या करने वाले पिता को बेटे ने पुलिस के आने तक पेड़ से बांधे रखा।  मां की हत्या करने वाले पिता को बेटे ने पुलिस के आने तक पेड़ से बांधे रखा। 
X
मां की हत्या करने वाले पिता को बेटे ने पुलिस के आने तक पेड़ से बांधे रखा। मां की हत्या करने वाले पिता को बेटे ने पुलिस के आने तक पेड़ से बांधे रखा। 

  • प्रधानमंत्री आवास के लिए आई ईंट जमा रही थी महिला, चरित्र पर शंका करता था पति 

Dainik Bhaskar

Apr 18, 2019, 11:42 AM IST

खालवा/खंडवा. घर में पत्नी को ना देख एक आदिवासी आक्रोशित होकर कुल्हाड़ी लेकर बाहर निकला। कुछ ही दूर पत्नी बहू के साथ प्रधानमंत्री आवास के लिए आई ईंटें जमा रही थीं। उसने कुल्हाड़ी के उल्टे हिस्से से पत्नी पर वार कर दिया। यह देख बेटे व बहू दौड़े और कुल्हाड़ी छुड़ाई। इसके बाद उसने ईंट उठाकर पत्नी केसिर पर दो जोरदार वार किए। पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बेटे ने पड़ोसियों के सहयोग से पिता को पेड़ से बांधकर पुलिस को सूचना दी। 

 

घटना खालवा ब्लाक मुख्यालय से 8 किमी दूर ग्राम मौजवाड़ी में बुधवार सुबह 8 बजे की है। हत्या का कारण पत्नी पर चरित्र शंका बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार मौजवाड़ी में मगरई बाई पति घासीराम (45) अपनी बहू अनीता के साथ बाहर ईंट जमा रही थी। इसी दौरान अंदर से हाथ में कुल्हाड़ी लेकर आए घासीराम पिता ओंकार (50) ने पीछे से हमला कर दिया। बगैर धार वाले हिस्से के एक ही वार से मगरई बाई अचेत हो गई। पास ही बैल-गाय के लिए टप्पर बना रहे बेटे सालकराम व बहू अनीता ने घासीराम से झूमाझटकी कर कुल्हाड़ी छुड़ाई। कुल्हाड़ी हाथ से छूटते ही घासीराम ने ईंट उठाकर मगरई बाई के सिर पर दो वार और कर दिए। मगरई बाई ने वहीं दम तोड़ दिया। बेटे ने पड़ोसियों की मदद से घासीराम को एक पेड़ से बांध कर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही एसडीओपी शशिकांत सरयाम, खालवा टीआई हरी सिंह रावत, प्रधान आरक्षक मनीष त्रिपाठी, आरक्षक रवि पांडे, रमेश तिवारी मौके पर पहुंचे और घासीराम को कब्जे में ले लिया। 


पत्नी पर शंका करता था : टीआई रावत ने बताया परिजन ने पूछताछ में बताया है कि घासीराम पत्नी के चरित्र पर शंका करता था। वह उसे कहीं आने-जाने भी नहीं देता था। बुधवार सुबह पत्नी को घर में ना पाकर वह क्रोध में आ गया। घर के बाहर ईंट जमा रही पत्नी पर कुल्हाड़ी व ईंट से हमला कर हत्या कर दी। घासीराम को मौके से पूछताछ के लिए उठाया है। हत्या का केस दर्ज कर विवेचना में लिया है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना