एक बार फिर अहम मौके पर खास प्रदर्शन नहीं कर सके

Khandwa News - हमें म्यूजिक सुनाई दे रहा है और रोशनी भी नजर आ रही है। मगर अभी तक हम एक ऐसा रास्ता तलाश नहीं कर सके हैं, जिससे पार्टी...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:55 AM IST
Roshani News - mp news once again could not perform specially on important occasions
हमें म्यूजिक सुनाई दे रहा है और रोशनी भी नजर आ रही है। मगर अभी तक हम एक ऐसा रास्ता तलाश नहीं कर सके हैं, जिससे पार्टी में शामिल होने के लिए अंदर जा सकें। यह बेहद खीझ पैदा करने वाला है। अंक तालिका में सीएसके की टीम सबसे आगे है, लेकिन अधिकतर अन्य टीमें झुंड में चल रही हैं। आईपीएल के इस सीजन में टीमों में बेहद कड़ी प्रतिद्वंद्विता देखने को मिल रही है।

किंग्स इलेवन पंजाब पर मोहाली में मिली जीत से हमारा लगातार छह मैच हारने का सिलसिला रुक गया था। हम वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी जीत दर्ज करने की ओर बढ़ रहे थे, मगर ऐसा हो नहीं सका। घरेलू टीम ने एक और शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल की और हम एक बार फिर जीत के बेहद करीब आकर ठिठक गए। एक बार फिर हम अहम मौकों पर खास प्रदर्शन नहीं कर सके।

हमने मुंबई के खिलाफ कड़ी प्रतिद्वंद्विता दिखाई। मुंबई के तेज गेंदबाजी आक्रमण ने गेंद को दोनों ओर स्विंग कराया। मोइन अली के शानदार अर्धशतक की बदौलत हम 171 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने में सफल रहे। मगर हम पावरप्ले में मुंबई के बल्लेबाजों को रोकने के लिए संघर्ष करते रहे। बावजूद इसके बीच के ओवरों में हमारे स्पिनरों ने मैच में वापसी कराई। मगर अंत में हार्दिक के जबरदस्त प्रहार के चलते हमें मैच गंवाना पड़ा। मुंबई में हुए इस मुकाबले में मुझे चोट भी लगी, जिससे मेरा सिर दर्द कर रहा था। 19वें ओवर में जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी करने आए। मैं दो चौके लगाने में सफल रहा, लेकिन इसके बाद विश्व के नंबर एक गेंदबाज ने शानदार यॉर्कर फेंकी और अगली ही गेंद बाउंसर डाली जो मेरे हेलमेट के दाएं हिस्से पर लगी। ये दर्द तो खत्म हो जाएगा, लेकिन हम अब भी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं।

एबी डीविलियर्स की कलम से

X
Roshani News - mp news once again could not perform specially on important occasions
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना