पीडब्ल्यूडी एसडीओ राजपुर पर भाजपा समर्थक होने का आरोप

Badwani News - आरटीआई कार्यकर्ता ने आयोग व निर्वाचन शाखा में की शिकायत भास्कर संवाददाता | बड़वानी पीडब्ल्यूडी एसडीओ राजपुर...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:46 AM IST
Rajpur News - mp news pwd sdo rajpur accused of being pro bjp
आरटीआई कार्यकर्ता ने आयोग व निर्वाचन शाखा में की शिकायत

भास्कर संवाददाता | बड़वानी

पीडब्ल्यूडी एसडीओ राजपुर पर भाजपा समर्थक होने व िनर्माण कार्यों में भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। आरटीआई कार्यकर्ता गजानंद मांगीलाल राठौर ने मंगलवार काे निर्वाचन आयोग को शिकायत भेजी है। साथ ही कलेक्टोरेट स्थित निर्वाचन शाखा में आवेदन देकर ट्रांसफर की मांग की है। आयोग को उन्होंने स्पीड पोस्ट से शिकायत भेजी है।

राठौर ने बताया एसडीओ आरके बंदुके 2010-11 से राजपुर में पदस्थ है। वर्ष 1991 से अब तक खरगोन व बड़वानी जिले में कार्यरत है। भाजपा से संबंधित होकर वे पार्टी के हित में काम कर रहे हैं। ट्रांसफर होने के बाद भी वे नहीं गए। उन्होंने आरोप लगाया है कि क्षेत्र के कई निर्माण कार्यों में करोड़ों रुपए का भ्रष्टाचार किया है। दवाना से खुरमपुरा-मदरानिया मार्ग निर्माण और पुराने पुल-पुलिया की मरम्मत कार्य में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। राठौर ने बताया बंदुके गांवों में जाकर भाजपा नेताओं के पक्ष में वोट डालने के लिए लोगों पर दबाव बना रहे है। उन्होंने निर्वाचन आयोग से बंदुके के ट्रांसफर की मांग की है।

झूठे व बेबुनियाद है आरोप


X
Rajpur News - mp news pwd sdo rajpur accused of being pro bjp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना