बेटी को जान से मारने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म, केस दर्ज

Khandwa News - कोलार इलाके में एक युवक ने एक महिला की मासूम बेटी को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:21 AM IST
Khandwa News - mp news rape threatening to kill daughter kill case
कोलार इलाके में एक युवक ने एक महिला की मासूम बेटी को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने घटना जब अपने पति को बताई तो उसने उसे छोड़ दिया। शुक्रवार की देर रात महिला ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक बीस वर्षीय महिला अपनी बच्ची के साथ इलाके के एक गांव में रहती है। करीब एक साल पहले उसकी पहचान वहीं रहने वाले रामा वर्मा से हुई थी। रामा वर्मा शादीशुदा है और वह महिला को बहन बोलता था। कुछ दिनों पहले वह अपनी बच्ची के साथ बाजार जा रही थी। रास्ते में उसे रामा मिला और वह भी उसके साथ बाजार चल दिया। वापस जब महिला घर पहुंची तो उसका पति घर पर नहीं था। इस बीच रामा भी घर के अंदर चला गया और बुरी नीयत से उसका हाथ पकड़ लिया। महिला ने शोर मचाने का प्रयास किया तो रामा ने बेटी को जान से मारने की धमकी दी और दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने कई बार डरा-धमकाकर शारीरिक संबंध बनाए। आए दिन की धमकियों से तंग आकर पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने पति को दी तो वह उसे छोड़कर चला गया। इसके बाद महिला ने थाने पहुंचकर आरोपी रामा वर्मा के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज करवा दिया।

दुष्कर्म के आरोपी कथित बाबा को जेल भेजा

खंडवा | तंत्र विद्या के नाम पर महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने के आरोपी कथित बाबा सुशील तिवारी निवासी चीरा खदान को शनिवार कोतवाली पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। आरोपी बाबा पर महिलाओं ने दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया था मामला कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया था।

X
Khandwa News - mp news rape threatening to kill daughter kill case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना