विज्ञापन

आज शाम 7.51 बजे से शुरू होगी संक्रांति, कल से मांगलिक कार्य भी हो जाएंगे शुरू

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 03:41 AM IST

Khandwa News - दुनिया के सबसे बड़े धार्मिक कुंभ मेले का पहला शाही स्नान मंगलवार 15 जनवरी को मकर संक्रांति पर्व पर है। गंगा, यमुना...

Khandwa News - mp news sankranti will start from 751 am today mangal will be started from tomorrow
  • comment
दुनिया के सबसे बड़े धार्मिक कुंभ मेले का पहला शाही स्नान मंगलवार 15 जनवरी को मकर संक्रांति पर्व पर है। गंगा, यमुना और विलुप्त सरस्वती के संगम में डुबकी लगाने के लिए हजारों श्रद्धालु प्रयागराज जा रहे हैं। दक्षिण भारत से प्रयागराज की ओर जाने वाली ट्रेनों के जनरल से लेकर स्लीपर कोच ठसाठस भरे हुए हैं।

खंडवा से गुजरने वाली तीन ट्रेनों का दो मिनट प्रयागराज स्टेशन पर हाल्ट: कुंभ मेला के लिए रेलवे ने मुंबई से चलने वाली मेल/ एक्सप्रेस ट्रेनों का अस्थायी रूप से प्रयाग स्‍टेशन पर हाल्ट दिया है। खंडवा से गुजरने वाली तीन ट्रेनें 13 जनवरी से 5 मार्च प्रयागराज स्टेशन पर दो मिनट रुकेंगी।




पुणे-झूंसी साप्ताहिक विशेष (2 सेवाएं)


लोहड़ी जलाई, पारंपरिक पंजाबी डांस कर मनाई खुशियां

पंजाबी महिला समिति 16 को मनाएंगी लोहड़ी पर्व

पंजाबी महिला विकास समिति द्वारा 16 जनवरी को जसवाड़ी रोड स्थित होटल में लोहड़ी उत्सव मनाया जाएगा। इसमें दोपहर 1 बजे लंच, डांस कार्यक्रम सहित विभिन्न स्पर्धाएं होगी। शाम 6 बजे लोहड़ी जलाई जाएगी।

मौसम : कश्मीर में बर्फबारी से संक्रांति तक ऐसा ही सर्द रहेगा

खंडवा | सर्दी का दौर जारी है। उत्तर पूर्व में बर्फबारी से रविवार को न्यूनतम तापमान में फिर गिरावट आई। रात का तापमान 10 डिग्री व दिन का 26.1 दर्ज हुआ। मौसम विभाग के मुताबिक मकर संक्रांति तक मौसम इसी तरह सर्द रहेगा। क्योंकि इस बार संक्रांति के बाद भी कड़ाके की सर्दी के दो से तीन दौर और आ सकते हैं। इसका कारण कश्मीर घाटी में बर्फबारी का दौर जारी होना है।

खरबंदा परिवार एवं कपूर परिवार ने मिलकर रामेश्वर स्थित खरबंदा के निवास पर रविवार रात लोहडी पर्व मनाया। सभी ने पूजा-अर्चना करने के बाद लोहडी जलाई एवं पारंपरिक पंजाबी डांस भांगड़ा किया।

X
Khandwa News - mp news sankranti will start from 751 am today mangal will be started from tomorrow
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें