सुरक्षा समिति के सदस्यों ने दो युवकों को शराब ले जाते पकड़ा

Badwani News - गांव में सुरक्षा समिति के सदस्यों ने शराब का अवैध परिवहन करते हुए दो आरोपियों को पकड़ा है। इनके कब्जे से 24बियर व...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:01 AM IST
Thikari News - mp news security committee members caught two youths taking alcohol
गांव में सुरक्षा समिति के सदस्यों ने शराब का अवैध परिवहन करते हुए दो आरोपियों को पकड़ा है। इनके कब्जे से 24बियर व 16क्वाटर भी जब्त किए हैं। सुरक्षा समिति सदस्यों ने दोनों आरोपियों व माल को पुलिस चौकी के सुपुर्द किया। पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर सुरक्षा समिति के सदस्यों ने शराब का अवैध परिवहन करते हुए दो आरोपियों को पकड़ा है। आरोपी मदनसिंह पिता शोभाराम बंजारा व मनोहर पिता बद्रीनाथ योगी दोनों निवासी ठीकरी वाहन क्रमांक एमपी 20 एमवाय 4783 पर शराब का अवैध परिवहन कर रहे थे। पुलिस चौकी पर विक्रम चौहान, मयंक माली, प्रकाश सेन, जभर वर्मा, नईम खान, विक्की यादव सहित ग्रामीणजन मौजूद रहे।

10 लीटर शराब जब्त, 3 जुआरी गिरफ्तार

सिलावद | लोकसभा चुनाव व आचार संहिता को देखते हुए पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में आपराधिक गतिविधियों पर लगाम कसने का काम शुरू कर दिया है। शुक्रवार देर शाम पुलिस ने अवैध शराब का परिवहन कर रहे आरोपी व जुआ खेल रहे तीन आरोपियों की पकड़ा।

थाना प्रभारी अर्जुन सेमलिया ने बताया नगर से 7 किमी दूर कदवाल्या अतरसंभा रोड पर दिनेश पिता बाला जमरे निवासी स्कूल फलिया अतरसंभा से मुखबिर की सूचना पर 10 लीटर महुआ शराब जब्त की है। वहीं देर रात थाना प्रभारी ने अपने बल के साथ ग्राम जुनाझीरा में जुआ खेल रहे तीन आरोपियों को ताश के पत्ते व 2400 रुपए नगदी के साथ पकड़ा। थाना प्रभारी ने बताया आरोपी ग्राम जुनाझीरा में साकटीयापानी रोड पर सुरेश वास्कले के घर के पास निर्माणाधीन मकान में जुआ खेल रहे थे। जिन्हें मुखबिर की सूचना पर हमराह पुलिस स्टाफ ने घेराबंदी कर पकड़ा। आरोपी संतोष पिता सीताराम वास्कले, काशीराम चेनसिंह बड़ोले दोनों निवासी जूनाझीरा व नवीन पिता भंगड़ा कवचे निवासी कालाखेत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई।

चौकी पर पकड़ी गई शराब के साथ आरोपी व पुलिस जवान।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है


X
Thikari News - mp news security committee members caught two youths taking alcohol
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना