छात्र आत्महत्या मामला : स्कूल संचालक को जेल

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:16 AM IST

Khandwa News - ब्लाक के सुलगांव में पिटाई के बाद छात्र द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या के मामले में गिरफ्तार स्कूल संचालक को पुलिस...

PUNASA News - mp news student suicide case school operator prison
ब्लाक के सुलगांव में पिटाई के बाद छात्र द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या के मामले में गिरफ्तार स्कूल संचालक को पुलिस ने रविवार को खंडवा कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे 28 जनवरी तक के लिए जेल भेज दिया। उधर प्रशासन ने गांव में दो पुलिसकर्मी तैनात कर दिए। मांधाता तहसीलदार भी दिनभर गांव में ही डटे रहे।

मांधाता टीआई एचएस रावत ने बताया सुलगांव के एमएच पब्लिक स्कूल के आठवीं के छात्र अमन राठौड़ ने शिक्षक व स्कूल संचालक कादिर मलिक की पिटाई से तंग आकर शुक्रवार दोपहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। विवेचना में साक्ष्य, सुसाइड नोट व परिजन के बयानों के आधार पर कादिर के खिलाफ अपराध क्र. 07/18 धारा 306 के तहत केस दर्ज कर शनिवार को गिरफ्तार किया था। रविवार को खंडवा न्यायालय में पेश किया गया। न्यायाधीश ने 28 जनवरी तक ज्यूडिशियल रिमांड के साथ जेल भेजने के आदेश जारी किए। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से दो पुलिस जवान तथा मांधाता तहसीलदार उदयसिंह मंडलोई सुलगांव में तैनात रहे।

कादिर मलिक

X
PUNASA News - mp news student suicide case school operator prison
COMMENT