विज्ञापन

10वीं का परिणाम अाया नहीं, लगा दी 11वीं की क्लास

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:11 AM IST

Khandwa News - साेफिया काॅन्वेंट स्कूल मामला, विषय बदलने का भी दबाव भास्कर संवाददाता | खंडवा 10वीं बाेर्ड परीक्षा का परिणाम...

Khandwa News - mp news the result of 10th did not matter the 11th class
  • comment
साेफिया काॅन्वेंट स्कूल मामला, विषय बदलने का भी दबाव

भास्कर संवाददाता | खंडवा

10वीं बाेर्ड परीक्षा का परिणाम अभी अाया भी नहीं कि शहर के साेफिया काॅन्वेंट स्कूल ने 11वीं की कक्षाएं लगानी शुरू कर दी। यही नहीं प्रबंधन द्वारा छात्र-छात्राअाें काे काैन सा विषय लेना है इसे लेकर भी दबाव बनाया जा रहा है। कुछ विद्यार्थियाें से ताे पुस्तकें तक मंगवा ली गई है। इस संबंध में अभिभावक व विद्यार्थियाें की शिकायत पर जब स्कूल प्रबंधन से चर्चा की गई ताे उन्हाेंने सामान्य कक्षाअाें के नाम पर एेसा करने की बात कही। नाम ना बताने की शर्त पर एक पैरेंट्स ने बताया कि उनकी बिटिया से एक विषय की कुछ पुस्तकें भी मंगवाई गई जिसमें एक पुस्तक की कीमत 600 रुपए तक है। कुछ अाैर अभिभावकाें ने भी अापत्ति लेते हुए कहा कि अभी परीक्षाफल नहीं अाया एेसे में स्कूल प्रबंधन 11वीं की कक्षाएं कैसे लगा सकता है।

विद्यार्थियाें के भले के लिए लगा रहे क्लास

स्कूल प्राचार्या सिस्टर प्रिया ने बताया अभी परीक्षाफल अाने में काफी समय है। परीक्षा के बाद छुट्टियाें में खासकर छात्र अावारा ना घूमें, किसी नशे के अादी ना हाें इसलिए सामान्य कक्षाएं शुरू की गर्इ हैं। सामान्य कक्षाअाें के लिए हम किसी भी प्रकार की काेई फीस भी नहीं ले रहे। अभी किसी भी विद्यार्थी काे 11वीं कक्षा में एडमिशन भी नहीं दिया गया, केवल प्री-बाेर्ड के नंबराें के हिसाब से उनसे विषय भरवाकर अावेदन लिए गए हैं। विद्यार्थियाें से पुस्तकें मंगवाने व विषय लेने के लिए दबाव बनाने की बात भी गलत है।

X
Khandwa News - mp news the result of 10th did not matter the 11th class
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन