--Advertisement--

एक ही दुकान में तीसरी बार चोरी का प्रयास, पड़ोसी ने पकड़ा आरोपी

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 03:36 AM IST

Khandwa News - कालमुखी | धनगांव थाना क्षेत्र के ग्राम अमोदा में एक ही किराना दुकान में एक माह में तीसरी बार चोरी का प्रयास किया...

KAALMUKHI News - mp news theft shop for the third time in the same shop the neighbor caught by the accused
कालमुखी | धनगांव थाना क्षेत्र के ग्राम अमोदा में एक ही किराना दुकान में एक माह में तीसरी बार चोरी का प्रयास किया गया। बदमाश दो बार तो सफल रहा लेकिन तीसरे प्रयास में कुत्तों ने उसे पकड़वा दिया। कुत्ते भौंकने से जागे पड़ोसी ने चुपके से जाकर बदमाश को पकड़ लिया। रात में ही डायल 100 को बुलाकर पुलिस के हवाले कर दिया। कालमुखी में रहने वाले व्यापारी ने रात में भी थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है।

अमोदा में किराना दुकान चलाने वाले व्यापारी ललित केदारनाथ नागोरी कालमुखी में निवास करते हैं। वे रोज अमोदा आना-जाना करते हैं। उनकी दुकान में एक माह में तीसरी बार चोरी का प्रयास हुआ है। पहली चोरी 9 दिसंबर की रात हुई। बदमाश 30 हजार की सामग्री चुरा ले गए थे। उन्होंने 10 दिसंबर को धनगांव थाने जाकर रिपोर्ट कराई। 29 दिसंबर 18 को भी बदमाशों ने 50 हजार रुपए की किराना सामग्री चोरी की। शुक्रवार रात को दुकान पड़ोसी ने ही बदमाश को दुकान की ईंट निकालते हुए चोरी से पहले ही दबोचकर व्यापारी और पुलिस को सूचित किया। धनगांव थाना प्रभारी एचएस रावत ने बताया आरोपी ने चोरी में 3-4 और लोगों के शामिल होने की बात कही है।

X
KAALMUKHI News - mp news theft shop for the third time in the same shop the neighbor caught by the accused
Astrology

Recommended

Click to listen..