ठगी : 13 हजार रु. के मोबाइल की जगह पार्सल में आए जूते

Badwani News - धनोरा से 7 किमी दूर लंगड़ीमोहड़ी गांव का युवक ठगी का शिकार हुआ। ठगी करने वाले ने फोन पर 13 हजार रुपए का ब्रांडेड कंपनी...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:16 AM IST
DHANORA News - mp news thug rs 13 thousand shoes in parcel instead of mobile
धनोरा से 7 किमी दूर लंगड़ीमोहड़ी गांव का युवक ठगी का शिकार हुआ। ठगी करने वाले ने फोन पर 13 हजार रुपए का ब्रांडेड कंपनी का मोबाइल कम दाम में देने का लालच दिया। पार्सल आया तो उसमें जूते निकले।

लंगड़ीमोहड़ी निवासी युवक मुकेश पिता रुमसिंह मुकेश ने बताया उसके मोबाइल पर दिल्ली से कॉल आया। इसमें फर्जी काॅलर ने 13 हजार रुपए कीमत का ब्रांडेड कंपनी का मोबाइल मात्र 4500 रुपए में देने का कहा। युवक को अपने जाल में फंसाया और पोस्ट द्वारा अपना पार्सल लेने की बात कही। शुक्रवार को पोस्ट ऑफिस में युवक पार्सल लेने पहुंचा।

डाकघर में 4500 रुपए जमा कराकर पार्सल छुड़वाया। जब युवक ने पार्सल खोला तो उसमें मोबाइल की जगह जूते निकले। जिसे देख युवक हैरान रह गया। मुकेश ने बताया उसके साथ ऑनलाइन ठगी हुई है। इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है। पहले भी कई लोगों के साथ इस तरह की ठगी हो चुकी है। पार्सल में ऑर्डर की गई चीजों की जगह पर जूते, चप्पल, किताबें और भगवानों की मूर्तियां निकलती हैं। भास्कर भी लोगों से अपील करता है कि इस तरह की ऑनलाइन ठगी के शिकार होने से बचें और किसी भी तरह फर्जी कॉल आने पर कोई भी आॅर्डर देने या कोई भी इस तरह के पार्सल लेने से साफ इंकार कर दें।

X
DHANORA News - mp news thug rs 13 thousand shoes in parcel instead of mobile
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना