महिला से कहा- हमारे भी 10 रु. मंदिर में चढ़ा दाे, और छीन लिया मंगलसूत्र

Khandwa News - भगवान के दर्शन करने शिव मंदिर गई बुजुर्ग महिला के पास दाे युवक अाए अाैर कहा यह 10 रुपए हमारी अाेर से भी चढ़ा देना।...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:10 AM IST
Khandwa News - mp news to the woman we also have rs 10 the temple got up and snatched mangalasutra
भगवान के दर्शन करने शिव मंदिर गई बुजुर्ग महिला के पास दाे युवक अाए अाैर कहा यह 10 रुपए हमारी अाेर से भी चढ़ा देना। महिला रुपए चढ़ाकर मंदिर से घर वापस जाने के लिए निकली ताे पीछे बाइक पर वे ही दाे बदमाश अाए अाैर महिला के गले से साेने का मंगलसूत्र खींच लिया। महिला ने शाेर मचाया लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे। घटना के बाद महिला परिजनाें के साथ शिकायत करने थाने पहुंची। शिकायत के बाद पुलिस ने घटनास्थल के अासपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

घटना अानंदनगर क्षेत्र की है। क्षेत्र में रहने वाली किरण पति प्रदीप वर्मा (55) सुबह 10 बजे घर के पास स्थित अानंदेश्वर मंदिर गई थीं। दर्शन के दाैरान दाे युवक वहां अाए अाैर उन्हाेंने कहा दादी यह 10 रुपए हमारी तरफ से भी दान पेटी में डाल देना। किरण ने एेसा ही किया अाैर पूजन कर वह मंदिर से घर की अाेर पैदल निकल गई। तभी पीछे से बाइक पर वे ही दाे युवक अाए अाैर उसके गले से साेने का मंगलसूत्र खींचकर भाग निकले। किरण ने पुलिस काे बताया कि युवकाें की उम्र 40 के करीब थी, जिनमें एक केप व दूसरा नीला शर्ट पहने था। शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाले लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। माेघट थाना टीअाई एसएस बघेल ने बताया हुलिए के अाधार पर बदमाशाें की तलाश की जा रही है। लूट का केस दर्ज किया है। गौरतलब है इसके पहले भी ऐसी वारदातें शहर में हो चुकी है।

घटना के बाद शिकायत करने माेघट थाने पहुंची

थाने में लूट की शिकायत दर्ज कराती पीड़ित किरण वर्मा।

X
Khandwa News - mp news to the woman we also have rs 10 the temple got up and snatched mangalasutra
COMMENT