शादी में जा रहे दंपती का बैग बस की डिक्की से चाेरी

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:10 AM IST

Khandwa News - इंदाैर से खंडवा अा रही बस में हुई घटना, दंपती ने थाने में की शिकायत, पुलिस ने की पूछताछ भास्कर संवाददाता | खंडवा ...

Khandwa News - mp news wedding couple going to the wedding
इंदाैर से खंडवा अा रही बस में हुई घटना, दंपती ने थाने में की शिकायत, पुलिस ने की पूछताछ

भास्कर संवाददाता | खंडवा

इंदाैर से खंडवा का सफर कर रहे दंपती का कपड़ाें अाैर गहनाें से भरा बैग बस की डिक्की से रास्ते में चाेरी हाे गया। दंपती जब खंडवा पहुंचे ताे डिक्की में बैग नहीं था। घटना की शिकायत दंपती ने थाने पहुंचकर की। शिकायत के बाद पुलिस देर शाम तक बस कंडक्टर अाैर क्लीनर से पूछताछ करती रही। घटना गुरुवार दाेपहर 2 बजे की है।

महू निवासी राहुल पिता शंकर बावनिया अपनी प|ी रजनी व दाे बच्चाें के साथ महाले बस सर्विस की बस क्र. एमपी-11अार-9477 में महू से खंडवा के लिए बैठा। राहुल ने पुलिस काे बताया कि बस में बैठने के दाैरान उसने बैग काे अपने पास रखना चाहा लेकिन कंडक्टर व क्लीनर ने बैग लेकर पीछे डिक्की में रख दिया। जब वह परिवार सहित खंडवा बस स्टैंड पर उतरा अाैर डिक्की में देखा ताे बैग नहीं था। बैग में कपड़े, प|ी के साेने-चांदी के जेवरात कीमती 30 हजार अाैर एक माेबाइल फाेन भी था। जब उसने क्लीनर व कंडक्टर से बैग के बारे में पूछा ताे उन्हाेंने कहा हमें नहीं पता बैग कहां है। काफी देर तक दाेनाें के बीच विवाद भी हुअा, फिर वह शिकायत लेकर थाने अा गया। शिकायत पर पुलिस बस कंडक्टर अाैर क्लीनर काे थाने ले अाई अाैर पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि सनावद पहुंचने तक बैग डिक्की में था इसके बाद वह नहीं दिखा।

टीम काे सनावद भेजा है


X
Khandwa News - mp news wedding couple going to the wedding
COMMENT