पानसेमल में इस बार रविवार की जगह सोमवार को लगेगा साप्ताहिक बाजार

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:46 AM IST

Badwani News - मतदान की वजह से जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशन पर नप ने जारी किए आदेश भास्कर संवाददाता |पानसेमल इस सप्ताह...

Pansemal News - mp news weekly market in pansamal this sunday will take place on sunday
मतदान की वजह से जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशन पर नप ने जारी किए आदेश

भास्कर संवाददाता |पानसेमल

इस सप्ताह पानसेमल में हाट बाजार रविवार की जगह सोमवार को लगेगा। रविवार को लोकसभा निर्वाचन के तहत मतदान होना है। इसलिए जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशन में नगर परिषद ने इसके लिए आदेश जारी किए हैं। ताकि रविवार को हाट बाजार की वजह से कोई भी मतदाता मतदान के से वंचित नहीं रहे और हाट बाजार के सभी व्यापारी व ग्रामीण मतदान कर सकें।

इसके लिए नगर परिषद के माध्यम से सभी व्यापारियों से संपर्क कर उन्हें रविवार की जगह इस सप्ताह सोमवार को हाट बाजार में दुकानें लगाने की सलाह दी जा रही है। साथ ही नगर में भी मुनादी करवाके लोगों को रविवार की जगह सोमवार को हाट बाजार लगने की जानकारी दी जा रही है। ताकि लोगों को हाट बाजार के दिन का पता चल सके और किसी को परेशानी नहीं हो।

मुनादी के माध्यम से दी सोमवार को हाट लगाने की जानकारी

जिला निर्वाचन अधिकारी के माध्यम से दिए गए निर्देश व सहायक रिटर्निंग आफिसर व एसडीएम ने नगर परिषद को पत्र भेजकर रविवार को नगर में हाट बाजार नहीं लगाकर सोमवार को हाट बाजार लगवाना सुनिश्चित करवाने के निर्देश दिए हैं। नगर परिषद सीएमओ रवींद्र कुमार बोरदे ने बताया आदेश के पालन में नप के माध्यम से नगर क्षेत्र में मुनादी करवाई जा रही है। साथ ही सभी व्यापारी, फुटकर व्यवसायी व फल-सब्जी विक्रेताओं से व्यक्तिगत संपर्क कर जानकारी दी जा रही है। साथ ही पुलिस विभाग को भी पत्र भेजकर विशेष सहयोग के लिए अवगत किया गया है।

X
Pansemal News - mp news weekly market in pansamal this sunday will take place on sunday
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543