फांसी पर लटका मिला युवक का शव, पूर्व में किया था प्रयास

Badwani News - फांसी पर लटका मिला युवक का शव, पूर्व में किया था प्रयास सेंधवा | शहर से करीब 10 किमी दूर स्थित जोगवाड़ा गांव में...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:41 AM IST
Sendhwa News - mp news youth39s body hanged on the gallows tried in the past
फांसी पर लटका मिला युवक का शव, पूर्व में किया था प्रयास

सेंधवा | शहर से करीब 10 किमी दूर स्थित जोगवाड़ा गांव में युवक का शव फांसी पर लटका दिखा। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। ग्रामीण थाना पुलिस के अनुसार जितेंद्र (18) पिता सखाराम का शव शनिवार सुबह घर के पास खेत में पेड़ पर फांसी पर लटका दिखा। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पीएम के लिए भेजा। प्रारंभिक पूछताछ में परिजनों ने पुलिस को बताया कि जितेंद्र मानसिक रूप से परेशान रहता था। उसका इलाज चल रहा था। पूर्व में भी उसने कुएं में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया था लेकिन उसे बचा लिया गया था।

प|ी की दावेदारी नहीं की पेश- बाला बच्चन

ओझर | कहां से कौन चुनाव लड़ेगा यह सब हाईकमान तय करेगा। मैंने टिकट के लिए अपने घर से प|ी की कोई दावेदारी पेश नहीं की है। हाईकमान जो कहेगा वह हम सब को मानना होगा। लोकसभा चुनाव के संबंध में पूछे गए प्रश्न पर ये बात गृहमंत्री बाला बच्चन ने कही। वे शनिवार शाम ओझर में लगे भोंगर्या हाट में पहुंचे थे। इस दौरान हाट में उन्होंने भ्रमण कर गुड़ की जलेबी सहित बर्फ गोला आदि का आनंद लिया।

X
Sendhwa News - mp news youth39s body hanged on the gallows tried in the past
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना