खरगोन / प्रधानमंत्री मोदी के लिए बनेगा वातानुकूलित मंच, पंडाल में जनता को गर्मी से बचाएगी पानी की फुहार



Narendra Modi to address public meeting in Khargone on 17th May
X
Narendra Modi to address public meeting in Khargone on 17th May

  • नवग्रह मेला मैदान पर शुक्रवार को सुबह 11.30 बजे जनसभा को करेंगे संबोधित
  • सभा पंडाल में 25 हजार कुर्सियां लगाई जाएगी

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 12:19 PM IST

खरगोन. नवग्रह मेला मैदान पर शुक्रवार को सुबह 11.20 बजे होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा के लिए तैयारियां जारी है। 100 बाय 80 फीट का वातानुकूलित मंच बनेगा। दो एअर कंडीशनर लगाए जाएंगे। जबकि लोगों को गर्मी से बचाने के लिए ड्रिप से फुहारे बचाएगी। इसके अलावा पेयजल के लिए दो लाख पानी के पाऊच की व्यवस्था भी रहेगी। बुधवार को भाजपा के पदाधिकारियों व पुलिस अफसरों ने निरीक्षण किया। 

 

मंच के पास वातानुकूलित तीन कक्ष भी बनेंगे। सभा पंडाल में 25 हजार कुर्सियां लगाई जाएगी। जिलाध्यक्ष परसराम चौहान ने बताया आमसभा में एक लाख से ज्यादा लोगों की व्यवस्था की गई है। आमसभा के लिए लोकसभा प्रभारी स्वतंत्रसिंह देव ने दौरा किया। व्यवस्था की जानकारियां ली। पुलिस अफसरों ने सुरक्षा व्यवस्थाएं देखी। 


3 रूट पर पार्किंग स्थल तय, मार्ग परिवर्तित होंगे 
यातायात प्रभारी मुकेश हायरी ने बताया अस्थाई पार्किंग स्थल होंगे। इसमें कसरावद रोड के मनीष मार्केट, मेलडेरेश्वर मंदिर, जुलवानिया रोड पर मलिक पेट्रोल पंप के पास खाली स्थान पर होगी। खंडवा, सनावद व बिस्टान की ओर से आने वाले वाहनों की व्यवस्था डायवर्शन रोड चावला मैदान में होगी। बाइक पार्किंग कुंदा नदी चौपाटी पर होगी। कसरावद की ओर से बसें एवं छोटे वाहन सुखपुरी, कपास मंडी स्थित रपट से होकर बावड़ी पर आवागमन होगा। जुलवानिया के वाहन औरंगपुरा पुल से होकर गणेश मंदिर लिंक रोड तालाब चौक होकर आएंगे-जाएंगे। इसके अलावा शहर में आने वाले भारी वाहन देशगांव, जुलवानिया, कसरावद, गोगावां से डायवर्ट किए जाएंगे। बिस्टान में भारी वाहनों को सभा के दो घंटे बाद तक रोका जाएगा। 


दामखेड़ा में 3 हेलीपेड बनाए, गुमटियां हटाई 
कलेक्टर गोपालचंद्र डाड, डीआईजी एमएस वर्मा ने संयुक्त रूप से सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। दामखेड़ा कॉलोनी स्थित मैदान पर तीन हेलीपेड बनाए। प्रधानमंत्री के गुजरने वाले मार्ग पर गुमठियां, कंडम वाहन हटाने को कहा। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना