चुनावी सभाएं / शिवराज ने कहा- एक नहीं अनेकों योजनाओं से दसों दिशाओं में मोदी देश का विकास कर रहे हैं



Shivraj Singh Chauhan election rally in Burhanpur
X
Shivraj Singh Chauhan election rally in Burhanpur

  • शिवराज- मोदी ने केवल यह किया है कि वे भ्रष्टाचार, बेईमानी के खिलाफ लड़ रहे

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 12:54 AM IST

बुरहानपुर. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा- जितने भ्रष्टाचारी हैं, सब इकट्‌ठे हो गए हैं देश में। वे पूंछते हैं कि मोदी ने क्या किया है। मोदी ने केवल यह किया है कि वे भ्रष्टाचार, बेईमानी के खिलाफ लड़ रहे हैं। आतंकवादियों के खिलाफ लड़ रहे हैं।

 

गुरुवार दोपहर खकनार क्षेत्र के बिजोरी में भाजपा प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कांग्रेस के खून में ही भ्रष्टाचार है। जहां इनकी सरकार, वहीं ये पैसा खा रहे हैं। कॉमनवेल्थ घोटाला, हेलीकाप्टर घोटाला, पनडुब्बी घोटाला, टू-जी घोटाला, कोयला घोटाला, थ्री-जी घोटाला, जीजाजी घोटाला। अब भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है और वे पकड़े जा रहे हैं। मैं आपसे पूछना चाहता हूं मेरे भाइयों-बहनों। कोई चोरी करे तो पकड़े जाना चाहिए कि नहीं। अब जब चोर को पकड़ते हैं तो चौकीदार को चोर कहते हैं।

 

जनधन योजना, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, मेक इन इंडिया, स्टार्ट अप इंडिया, र्स्टटअप इंडिया। एक नहीं अनेकों योजनाओं से दसों दिशाओं में मोदी देश का विकास कर रहे हैं। इसलिए विरोधी परेशान हैं। वो कहते हैं पहले मामा को रवाना किया, अब मोदी को रवाना करेंगे। ये तो दिन में ही सपने देखने लगे।

 

भाई पर कर्ज ही नहीं, राहुल न जाने कहां से ले आए कागज :

थांदला (झाबुआ)| शिवराज बोले- राहुल न जाने कहां से मेरे भाई के कर्जमाफी का कागज ले आए, जबकि मेरे भाई पर कोई कर्ज ही नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल देशद्रोह का कानून खत्म करना चाहते हैं और मोदीजी आतंकवाद को।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना