पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हिट विकेट हाे गई सिद्धू की आमसभा, नेपानगर और पुनासा में सभा रद्द

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रत्याशी यादव का आरोप- मोदी के आने के कारण सिद्धू के हेलिकॉप्टर को नहीं दिया ईंधन   

खंडवा/पुनासा. कांग्रेस के स्टार प्रचारक व पंजाब सरकार में पर्यटन व संस्कृति मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की शनिवार काे पुनासा में हाेने वाली सभा के लिए राजनीतिक पिच तैयार हाे चुकी थी। सैकड़ाें दर्शक यानी अाम लाेग भी पहुंच चुके थे, लेकिन अचानक सभा रद्द हाे गई। 

 

मांधाता विधायक नारायण पटेल को 3.15 बजे सूचना भी मिल गई थी कि सिद्धू नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को मंच के पीछे बुलाकर स्थिति बताई और ग्रामीणों को प्रत्याशी अरुण यादव के आने तक रोके रखने को कहा। कार्यकर्ताओं ने तुरंत चाय-पोहे का इंतजाम किया। मंच पर स्थानीय नेता ही संबोधन देते रहे। 5.30 बजे यादव मंच पर पहुंचे और ग्रामीणों से सिद्धू के नहीं आने पर माफी मांगी। उन्होंने इसका ठीकरा भी प्रधानमंत्री पर फोड़ते हुए कहा मोदी के आने के कारण इंदौर में सिद्धू के हेलिकॉप्टर को ईंधन नहीं दिया गया। साथ ही वादा भी किया की आपके बीच सिद्धू को लाकर ही रहूंगा। सूत्राें के मुताबिक रतलाम के अालाेट में शनिवार सुबह 10 बजे हाेने वाली सिद्धू की सभा से पहले कांग्रेस-भाजपा में हुई हाथापाई अाैर सिद्धू के तीखे शब्दाें के कारण पुनासा अाैर नेपानगर में सभा हिट विकेट हाे गई। 

 

तुम्हें नहीं, सिद्धू को सुनने आए हैं : सिद्धू को सुनने ग्रामीण 3 बजे ही कालसन माता मेला ग्राउंड पहुंच गए थे। 4.30 बजे तक मंच से स्थानीय नेताओं का संबोधन चलता रहा तो ग्रामीणों के बीच से आवाज आने लगी कि हम तुम्हें नहीं सिद्धू को सुनने आए हैं। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने ध्यान बंटाने के लिए चाय-पोहा बांटना शुरू किया। 

 

बैस बोले- हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई : यहां भी सिद्धू का दौरा निरस्त हो गया। उन्हें यहां के मातापुर बाजार में सभा लेना थी। कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजयसिंह रघुवंशी ने मंच से कहा सिद्धू के हेलिकॉप्टर को इंदौर में उतरने की अनुमति नहीं दी गई। इसके पीछे केंद्र सरकार को कारण बताया। प्रवक्ता प्रकाशसिंह बैस ने बस इतना कहा कि सिद्धू के हेलिकॉप्टर में कोई तकनीकी खराबी आ गई है। नेपानगर में किसी स्टार प्रचारक का दौरा रद्द होने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी का भी दौरा रद्द हुआ था। इसके पीछे नेपानगर में हेलीपेड नहीं होना प्रमुख कारण था। 

 

अब दिल्ली से रंगा-बिल्ला को भगाएं : अरुण यादव ने सिद्धू के हेलिकॉप्टर को मोदी की सभा के चलते ईंधन के लिए उतरने की अनुमति नहीं देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा मैं आपको धन्यवाद देता हूं कि जिस तरह आपने प्रदेश से बंटी-बबली को रवाना किया उसी तरह दिल्ली से भी रंगा-बिल्ला को भगाना है।