--Advertisement--

समाज... कल शहर में आएगी अग्रचेतना और सद्भावना यात्रा

Badwani News - अग्रवाल समाज में अग्र चेतना व सद्भावना फैलाने के लिए समाज यात्रा निकाल रहा है। 5 राज्यों से होती हुई यात्रा सोमवार...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:46 AM IST
Sendhwa News - society tomorrow will come in the city agartya consciousa and goodwill visit
अग्रवाल समाज में अग्र चेतना व सद्भावना फैलाने के लिए समाज यात्रा निकाल रहा है। 5 राज्यों से होती हुई यात्रा सोमवार को शहर में प्रवेश करेगी। अगवानी के लिए अग्रवाल समाजजन टोल प्लाजा पर एकत्रित होंगे। इसके बाद यात्रा को शहर भ्रमण कराकर महाराजा अग्रसेन की आरती की जाएगी।

सुनील अग्रवाल ने बताया 22 नवंबर को पूणे से अग्रचेतना और सद्भावना यात्रा शुरू हुई। इसमें समाज के 18 गौत्र के 18 वाहन के साथ रथ पर महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा विराजित रहेगी। यात्रा महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान, हरियाणा व अग्रोहा धाम होते हुए 5142 किमी की दूरी तय कर रविवार को इंदौर पहुंचेगी। इसके बाद सोमवार सुबह 10:30 बजे शहर में प्रवेश करेगी। पुराना बस स्टैंड से मोतीबाग चौक व सदर बाजार होते हुए अग्रसेन प्रतिमा पर आरती व प्रसादा वितरण होगा। यहां से यात्रा शिरपुर प्रस्थान करेगी। 11 दिसंबर को पूणे में यात्रा का समापन होगा। यात्रा कार्यक्रम के लिए समाज की कार्यकारिणी की बैठक शनिवार शाम सत्यनारायण मंदिर में हुई। कैलाश एरन, पीरचंद मित्तल, गिरधारी गोयल, केदारमल गोयल, श्यामसुंदर तायल, सर्वेश्वर अग्रवाल, विकास खंडेलवाल, हेमंत गर्ग ने समाजजनों से इसमें शामिल होने का अनुरोध किया।

सत्यनारायण मंदिर में हुई बैठक में शामिल अग्रवाल समाज के पदाधिकारी।

X
Sendhwa News - society tomorrow will come in the city agartya consciousa and goodwill visit
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..