जनसुनवाई / ताइक्वांडो कोच बोले- निमाड़ क्लब से हमें आरआई की पत्नी ने किया बाहर, वे वहां किटी पार्टी कर रहीं

निमाड़ नर्सरी क्लब के आवंटित कमरे में ताइक्वांडो मैट पर किटी पार्टी के लिए टेबल-कुर्सियां लगी हैं। निमाड़ नर्सरी क्लब के आवंटित कमरे में ताइक्वांडो मैट पर किटी पार्टी के लिए टेबल-कुर्सियां लगी हैं।
प्रभारी कलेक्टर एवं जिपं सीईओ राैशन सिंह से शिकायत करते ताइक्वांडो खिलाड़ी प्रभारी कलेक्टर एवं जिपं सीईओ राैशन सिंह से शिकायत करते ताइक्वांडो खिलाड़ी
छात्रा की शिकायत के बाद डॉ.अशोक चौरे को निर्देश देते जिपं सीईओ छात्रा की शिकायत के बाद डॉ.अशोक चौरे को निर्देश देते जिपं सीईओ
X
निमाड़ नर्सरी क्लब के आवंटित कमरे में ताइक्वांडो मैट पर किटी पार्टी के लिए टेबल-कुर्सियां लगी हैं।निमाड़ नर्सरी क्लब के आवंटित कमरे में ताइक्वांडो मैट पर किटी पार्टी के लिए टेबल-कुर्सियां लगी हैं।
प्रभारी कलेक्टर एवं जिपं सीईओ राैशन सिंह से शिकायत करते ताइक्वांडो खिलाड़ीप्रभारी कलेक्टर एवं जिपं सीईओ राैशन सिंह से शिकायत करते ताइक्वांडो खिलाड़ी
छात्रा की शिकायत के बाद डॉ.अशोक चौरे को निर्देश देते जिपं सीईओछात्रा की शिकायत के बाद डॉ.अशोक चौरे को निर्देश देते जिपं सीईओ

  • मंगलवार को कलेक्टोरेट सभाकक्ष में 109 नई और 50 पुरानी शिकायतों के निराकरण के लिए पहुंचे लाेग
  • गर्ल्स कॉलेज की छात्रा दिव्या सोनी ने कॉलेज में चल रही अनियमितता की शिकायत प्रभारी कलेक्टर सिंह से की

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 09:30 AM IST

जनसुनवाई में प्रभारी कलेक्टर एवं जिला पंचायत सीईओ रौशन सिंह ने लोगों की समस्याएं सुनी। निमाड़ नर्सरी क्लब में ताइक्वांडो कोच सपना पाटिल ने कहा आरआई (रक्षित निरीक्षक, पुलिस) की पत्नी ने क्लब के कमरे से हमें बाहर कर दिया।

उन्होंने कहा कि यहां पर अब हमारी किटी पार्टी होगी। तुम अपना सामान लेकर कहीं ओर जाओ। क्लब के कमरे पर लगा ताला तोड़कर नया ताला लगा दिया। जिस मैट पर मैं ताइक्वांडो की प्रेक्टिस कराती थीं, उस पर किटी पार्टी के लिए टेबल-कुर्सियां लगी हैं। सर आपने ही हमें यह क्लब दिया था। अब आप ही हमारी समस्या का निराकरण करे। इस पर सीईओ ने निराकरण का आश्वासन दिया।
 

इधर मंगलवार को कलेक्टोरेट सभाकक्ष में 109 नई और 50 पुरानी शिकायतों के निराकरण के लिए लोग पहुंचे। प्रभारी कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों को निराकरण के निर्देश दिए। जामन्या गांव के ग्रामीणों ने सरपंच और सचिव पर 20-20 हजार रुपए लेकर प्रधानमंत्री आवास देने का आरोप लगाया। वही जमनापुर मोजवाड़ी के ग्रामीणों ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिलने की शिकायत की। जमनापुर के ही ग्रामीणों ने गांव की शाला से शिक्षक का तबादला नहीं करने की मांग की। ग्रामीणों ने गांव में पदस्थ दूसरी महिला शिक्षक के नहीं आने की भी शिकायत की।

 गर्ल्स कॉलेज ने बिना सीसीई विवि को अंक भेजे, हमें फेल कर दिया
 दिव्या ने कहा मेरे द्वारा बीकॉम कंप्यूटर द्वितीय की मुख्य परीक्षा दी गई। विवि से मैं प्रथम श्रेणी में पास भी हुई, लेकिन कॉलेज में अनियमितता के कारण 2019-20 में सीसीई आंतरिक मूल्यांक किसी भी छात्रा का नहीं लिया गया। फर्जी तौर पर कॉलेज द्वारा सीसीई के अंक विवि को भेजे गए। इसमें मेरे व एक अन्य छात्रा अंक नहीं भेजे गए। जिसके कारण सभी विषयों में पास होने के बाद भी मुझे आंतरिक मूल्यांकन में अनुपस्थित बता दिया गया। परिणाम आने के दूसरे दिन से मैं कॉलेज में इसमें संशोधन के लिए जा रही हूं लेकिन कॉलेज प्राचार्य एवं विभागाध्यक्ष आलोक चौरे सितंबर से 1 दिसंबर तक झूठे आवश्वासन देते रहे। 2 दिसंबर को अचानक प्राचार्य एवं चौरे द्वारा कहा गया कि आप तुरंत पूरक परीक्षा का फार्म जमा कर 5 दिसंबर से होने वाली परीक्षा में शामिल हो जाओ। परीक्षा के मात्र दो दिन पहले ऐसा बोलकर प्रताड़ित किया जा रहा है। छात्रा की शिकायत पर जिपं सीईओ सिंह ने प्राचार्य से फोन पर बात की। उन्होंने प्राचार्य से छात्रा की अंकसूची जारी करने के लिए कहा। वही जनसुनवाई में आए कॉलेज की ओर से डॉ. अशोक चौरे को छात्रा के मामले में सही निर्णय लेने के निर्देश दिए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना