लोकसभा चुनाव 2019 / चुनाव के लिए बसों का अधिग्रहण, वाहनों के इंतजार में परेशान हुए यात्री



Takeover of buses for elections, troubled passengers waiting for vehicles in khandwa
X
Takeover of buses for elections, troubled passengers waiting for vehicles in khandwa

  • खंडवा में चुनाव के लिए प्रशासन ने अधिग्रहित की 165 बसें 
  • करीब 300 बसें चलती है जो कि इंदौर, बुरहानपुर, बड़वानी, खरगोन व अन्य शहरों में जाती है

Dainik Bhaskar

May 18, 2019, 12:04 PM IST

खंडवा. लोकसभा चुनाव के लिए कर्मचारियों को मतदान केंद्रों तक छोड़ने व वापसी के लिए जिले की 165 बसों का अधिग्रहण किया गया है। इस कारण शनिवार से व्यवस्था बिगड़ गई और यात्रियों को बसों के लिए परेशान होना पड़ रहा है।


जिला मुख्यालय से करीब 300 बसें चलती है जो कि इंदौर, बुरहानपुर, बड़वानी, खरगोन व अन्य शहरों में जाती है। इसके अलावा टैक्सी व लोडिंग वाहनों का भी अधिग्रहण किया गया है। मतदान दलों को चुनावी सामग्री शनिवार सुबह से वितरित की जा रही है। 


...और थम गया चुनावी प्रचार 
लोकसभा चुनाव का प्रचार शुक्रवार शाम 6 बजे थम गया। इससे पहले भाजपा और कांग्रेस सहित अन्य दलों के प्रत्याशियों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी। भाजपा प्रत्याशी चौहान ने वान रैली निकाली तो कांग्रेस प्रत्याशी ने बुरहानपुर का दौरा किया। 19 मई को खंडवा लोकसभा सीट के लिए मतदान होना है। 


मतदान सामग्री वितरण से लेकर जमा कराने तक रूट डायवर्ट 
बीएड कॉलेज ग्राउंड से मांधाता विस क्षेत्र के 265, खंडवा के 299 व पंधाना के 318 मतदान केंद्रों के लिए चुनाव सामग्री बांटी गई। पॉलिटेक्निक कॉलेज मूंदी रोड पर वाहनों का प्रवेश सुबह 6 से दोपहर 12 बजे तक बंद है। मूंदी के लिए खंडवा की ओर से जाने वाले वाहन महिला आईटीआई के पीछे से प्रणाम सिटी होकर जा रहे है। मूंदी से खंडवा आने के लिए वाहन प्रणाम सिटी से प्रवेश कर महिला आईटीआई के पीछे से आ रहे है। यह व्यवस्था 20 मई को भी शाम 6 बजे से सामग्री जमा करने तक लागू रहेगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना