अपराध / सेंधवा में चोर ने एक घंटे तक लोहे की रॉड से एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया, सीसीटीवी में कैद



X

  • पुराना एबी रोड स्थित केनरा बैंक के एटीएम को लूटने की कोशिश
  • रात डेढ़ बजे से ढाई बजे तक बदमाश एटीएम को तोड़ने का प्रयास करता रहा

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 12:42 PM IST

बड़वानी. सेंधवा में बुधवार रात एक चोर ने एक घंटे तक एटीएम तोड़कर कर रुपए चुराने का प्रयास किया। इस दौरान उसने लाेहे की रॉड से एटीएम पर कई वार किए, लेकिन वह नहीं टूटा। काफी प्रयास करने के बाद भी वह एटीएम से रुपए नहीं निकाला पाया। एटीएम में चोरी के प्रयास की सूचना के बाद बैंक मैनेजर मौके पर पहुंचे और पुलिस को वारदात से अवगत करवाया। इसके बाद शहर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी चेक किए।

 

मिली जानकारी अनुसार चोर ने पुराना एबी रोड दिनेशगंज के सामने स्थित केनरा बैंक के एटीएम को देर रात लूटने का प्रयास किया। चोर अपने साथ लोहे की रॉड लेकर पहुंचा था। उसने पहले तो एटीएम को खोलने का प्रयास किया, जब सफल नहीं हुआ तो रॉड के जरिए तोड़ने की कोशिश की। चोर ने रात डेढ़ से ढाई बजे तक यह प्रयास किए। इसके बाद असफल रहने पर वापस लौट गया। 
 
बैंक मैनेजर मोहम्मद वसामा खान ने बताया कि बुधवार रात डेढ़ बजे एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया। एक युवक ने एक घंटे तक एटीएम को तोड़ने का प्रयास करता रहा। उसने लोहे की रॉड से एटीएम को क्षति पहुंचाई, लेकिन एटीएम से रुपए लेकर जाने में असफल रहा। इसलिए बैंक को किसी प्रकार की आर्थिक नुकसानी नहीं हुई है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी चेक किया, जिसमें आरोपी एटीएम तोड़ते हुए नजर आया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना