--Advertisement--

बालिका को जंगल ले गए तीन युवक, छेड़छाड़ की

खंडवा | कोतवाली थानांतर्गत गंज बाजार क्षेत्र निवासी बालिका (13) के साथ क्षेत्र के ही तीन युवकों ने चीराखदान स्थित...

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2018, 03:21 AM IST
Khandwa - बालिका को जंगल ले गए तीन युवक, छेड़छाड़ की
खंडवा | कोतवाली थानांतर्गत गंज बाजार क्षेत्र निवासी बालिका (13) के साथ क्षेत्र के ही तीन युवकों ने चीराखदान स्थित सूने मार्ग पर ले जाकर खोटा काम करने की नियत से छेड़छाड़ की। पुलिस ने अनुसार गंज बाजार निवासी अयूब, नईम व जहूर मंगलवार दोपहर बालिका को रुपए का लालच देकर अपने साथ बाइक पर ले गए और सूनसान जगह पर दुष्कर्म की नियत से छेड़छाड़ की। परिजनों को बताने के बाद बुधवार को कोतवाली पुलिस ने बालिका की शिकायत पर धारा 354 के तहत केस दर्ज।

स्कूल के लिए बनाई गणेश प्रतिमा

नर्मदानगर |
न्यू आई टाइप कॉलोनी निवासी प्रिया पंवार ने भगवान गणेश की मिट्टी की प्रतिमा बनाई है। प्रिया ने बताया यह प्रतिमा सरस्वती शिशु मंदिर में स्थापित कर गणेश उत्सव मनाया जाएगा। स्कूल स्टाफ ने प्रिया का उत्साहवर्धन किया।

छात्र-छात्राओं ने मिट्‌टी से गणेश प्रतिमा बनाना सीखा - खंडवा | सरस्वती शिशु मंदिर कोहदड़ में बुधवार को मिट्‌टी के गणेश निर्माण की कार्यशाला आयोजित की। इसमें छात्र-छात्राओं ने मिट्‌टी से गणेश प्रतिमा बनाना सीखा। इस दौरान शिक्षकों ने विद्यार्थियों को पीओपी से बनी मूर्ति के दुष्परिणाम बताएं। सभी बच्चों ने अपने घर पर मिट्‌टी के गणेशजी विराजमान करने का संकल्प लिया।

X
Khandwa - बालिका को जंगल ले गए तीन युवक, छेड़छाड़ की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..