हादसा / क्रॉसिंग के दौरान दो बसों में भिडंत, एक बस अनियंत्रित होकर खेत में पलटी, 6 यात्री घायल

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 11:21 AM IST



घायलों को जिला अस्पताल रैफर किया। घायलों को जिला अस्पताल रैफर किया।
X
घायलों को जिला अस्पताल रैफर किया।घायलों को जिला अस्पताल रैफर किया।

कसरावद/खरगोन. कसरावद-खरगोन रोड स्थित छोटी कसरावद में शनिवार सुबह क्रॉसिंग के दौरान दो बस आपस में भिड़ गईं। टक्कर के बाद एक बस अनियंत्रित होकर मक्के के खेत में जाकर पलटी खा गई। हादसे में बस सवार छह यात्री घायल हो गए, जिन्हें कसरावद अस्पताल ले जाया गया। यहां अंदरूनी चोट होने से प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

मक्के के खेत पर पलटी बस।

 

मिली जानकारी अनुसार शनिवार सुबह पौने 7 बजे के करीब यात्री बस कसरावद से बोरावां जा रही थी। छोटी कसरावद के पास मोड़ पर खरगोन से रतलाम जा रही यात्री बस का कॉसिंग के दौरान पिछला हिस्सा बस से टकरा गया। टक्कर लगते ही बस अनिंयत्रित हो गई और सड़क से उतरकर मक्के के खेत में जाकर पलट गई। हादसे के बाद बस में चीख-पुकार मच गई। यहां से गुजर रहे लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने लगे।

 

सूचना के बाद पुलिस और एंबुलेंस 108 मौके पर पहुंची और घायलों को कसरावद अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने सभी का प्राथमिक इलाज किया और चोट अंदरूनी होने से जिला अस्पताल खरगोन रैफर कर दिया। हादसे में चंदाबाई पति राधेश्याम वर्मा, चेतन पिता कालू नाथ, सजन पति कालू, ग्यारसी पति रेवाराम, सिद्धार्थ पिता सतीश अजीज पिता जुम्मा खान सभी निवासी कसरावद हैं।

 

COMMENT