लोकसभा चुनाव 2019 / शनिवार को बंद रहेगा पॉलिटेक्निक मार्ग, डायवर्ट रूट प्रणाम सिटी से मूंदी की ओर आ-जा सकेंगे वाहन

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 11:39 AM IST



Voting material will be distributed by BEd College premises, departing at 7.30 pm
X
Voting material will be distributed by BEd College premises, departing at 7.30 pm

  • मतदान सामग्री का वितरण बीएड कॉलेज प्रांगण से होगा, 7.30 बजे रवाना होंगे मतदान दल 
  • मतदान के दिन के लिए कन्ट्रोल रूम, कम्यूनिकेशन रूम, नियंत्रण कक्ष बनाया गया है

खंडवा. खंडवा लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार को सुबह 5 बजे से मतदान सामग्री का वितरण बीएड कॉलेज प्रांगण से होगा। मतदान सामग्री वितरण के दौरान सुबह 7.30 बजे से दल के रवाना होने तक पॉलीटेक्निक कॉलेज मूंदी रोड पर वाहनों का प्रवेश सुबह 6 से दोपहर 12 बजे तक बंद रहेगा। 


मूंदी के लिए खंडवा की ओर से जाने वाले वाहन महिला आईटीआई के पीछे से प्रणाम सिटी होकर जाएंगे। ठीक ऐसे ही मूंदी से खंडवा आने के लिए वाहन प्रणाम सिटी से प्रवेश कर महिला आईटीआई के पीछे से आएंगे। यह व्यवस्था 20 मई को भी शाम 6 बजे से मतदान सामग्री जमा करने के वक्त तक लागू रहेगी। सामग्री वितरण स्थल पर बेरिकेटिंग कराने, मतदान दलों के लिए नाश्ता, सामग्री वितरण स्थल पर ध्वनि विस्तारक यंत्र, पर्याप्त संख्या में कम्प्यूटर, सतत विद्युत आपूर्ति की व्यवस्था के संबंध में संबंधित अधिकारियों ने निर्देश दिए है। 


सामग्री वितरण स्थल के बाहर सांची दुग्ध संघ का पेड काउंटर स्थापित किया जाएगा। सामग्री प्राप्त करने के लिए मतदान दल को परेशान न होना पड़े, इसके लिए प्रत्येक मतदान दल को पहले से निर्धारित कुर्सी-टेबल पर बैठाकर वही पूरी सामग्री एक साथ उपलब्ध कराई जाएगी। मतदान के दिन के लिए कन्ट्रोल रूम, कम्यूनिकेशन रूम, जीपीएस से वाहनों की ट्रेकिंग के लिए नियंत्रण कक्ष बनाया गया है। 


कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी विशेष गढ़पाले की अध्यक्षता में 17 मई को शाम 5 बजे सामग्री वितरण स्थल पर बैठक आयोजित की गई है। सभी नोडल अधिकारियों तथा सामग्री वितरण से जुड़े प्रभारी अधिकारियों को अपनी जानकारी के साथ बीएड कॉलेज परिसर में उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए हैं। 

COMMENT