--Advertisement--

चंदनपुरी के 7 लोगों में डेंगू के लक्षण, 3 इंदौर व 4 को किया खरगोन रैफर

Khargon News - दो साल पहले भी एक परिवार के 3 लोगों में मिले थे लक्षण भास्कर संवाददाता | कसरावद चंदनपुरी गांव के 7 लोगों में...

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2018, 03:41 AM IST
Khargon News - 7 people in chandanapuri symptoms of dengue 3 indore and 4 karagone referre
दो साल पहले भी एक परिवार के 3 लोगों में मिले थे लक्षण

भास्कर संवाददाता | कसरावद

चंदनपुरी गांव के 7 लोगों में डेंगू के लक्षण मिले है। जिले के निजी अस्पतालों में इलाज के बाद 3 लोगों को इंदौर रैफर किया गया है। 4 का जिला मुख्यालय पर इलाज चल रहा है। इनमें 8 साल की एक बालिका शामिल है।

गांव के फखरुद्दीन शेख ने बताया 5 दिनों से गांव के कुछ परिवारों में वायरल पीड़ितों की संख्या बढ़ी है। इनमें से 7 लोगों में डेंगू के लक्षण मिले है। ये सभी एक ही परिवार के सदस्य है। बुखार नहीं उतरने की स्थिति में निजी अस्पतालों में कुछ दिनों तक भर्ती रहने के बाद 3 लोगों को इलाज के लिए इंदौर भेजा गया। ग्रामीणों ने बताया अप्रैल 16 में भी एक ही परिवार के 13 लोगों को बुखार आया था।

जांच के बाद 3 में डेंगू के लक्षण मिले थे। स्वास्थ्य विभाग ने कैंप लगाकर बुखार पीड़ितों का इलाज किया था। दो साल बाद फिर इसी प्रकार की स्थिति निर्मित होने से ग्रामीण डरे हुए हैं। परिजनों के अनुसार रैफर किए लोगों की उम्र 18, 20 व 8 साल है। जिले में भर्ती मरीजों की उम्र 25, 20 व 18 साल है। ग्रामीणों ने कहा सफाई के अभाव में लोग बीमार हो रहे हैं।

कैंप लगाएंगे


X
Khargon News - 7 people in chandanapuri symptoms of dengue 3 indore and 4 karagone referre
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..